आदमवाल: महिला को बंधक बना दिया लूट का अंजाम, पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर शुरु की जांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर के गांव आदमवाल के मोहल्ला जैल कालोनी में आज 15 फरवरी को दिन दिहाड़े बाइक सवार तीन युवकों ने घर में दाखिल होकर एक महिला को बंधक बनाकर घर में रखे सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रितू पत्नी अनिकेत पुत्र सोमनाथ निवासी जैल कालोनी आदमवाल ने बताया कि आज दोपहर करीब 12 बजे वह घर में अकेली थी और इसी बीच बाइक पर तीन युवक आए, जिनमें एक ने दीवार फांदकर अंदर दाखिल होकर दरवाजा खोला और अन्य दो युवकों को भी अंदर बुला लिया। युवकों के हाथों में हथियार तथा पिस्तौल थी।

Advertisements

उसने बताया कि युवकों ने उस पर पिस्तौल तान दी और उसे बांधकर बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने घर का सामान खंगालना शुरु कर दिया और सोने के आभूषण लूट लिए और फरार हो गए। जब उसका पति और सास घर पहुंची तो देखा कि सुनीता बंधी हुई थी तथा घर का सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने खोला तो रीतू ने सारी घटना उन्हें बताई। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी सरपंच सतपाल सत्ती को बताया और पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच शुरु कर दी थी। थाना सदर प्रभारी गगनदीप सेखों ने बताया कि पहली नजऱ में मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है तथा पुलिस द्वारा अलग-अलग पहलुओं पर जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here