धर्म विरोधी ताकतों का मुकाबला करने के लिए सनातन धर्मियों का एकजुट होना जरुरी: अश्विनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सनातन धर्म महावीर दल पंजाब की तरफ से कृष्ण गोपाल आनंद को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर सामाजिक संस्था नई सोच की तरफ से श्री आनंद को सम्मानित किया गया। नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद की अगुवाई में आयोजित बैठक में श्री आनंद को बधाई देते हुए उपस्थित सदस्यों ने सम्मानित किया। इस अवसर पर श्री गैंद ने कहा कि कृष्ण गोपाल आनंद भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं और श्री सनातन धर्म की रक्षा एवं प्रचार प्रसार के लिए यह संस्था कार्यरत है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म ने सदैव सभी धर्मों का स्वागत करते हुए पूरा सम्मान दिया है, लेकिन आज कुछ ताकतें सनातन धर्म को ठेस पहुंचाने और सनातनियों को दबाने का प्रयास कर रही हैं। जिन्हें किसी भी कीमत एवं सूरत में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

Advertisements

नई सोच ने भारतीय सनातन धर्म महावीर दल का प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कृष्ण गोपाल आनंद को किया सम्मानित

उन्होंने कहा कि भारतीय सनातन धर्म महावीर दल और ऐसे अन्य संगठन जो धर्म की रक्षा के लिए कार्यरत हैं उनके प्रत्येक सदस्य का सम्मान करना और उनका साथ देना हमारा परम कर्तव्य है ताकि भारतीय पुरातन संस्कृति को बचाया जा सके। श्री गैंद ने बताया कि होशियारपुर में जल्द ही एक प्रदेश स्तरीय समारोह आयोजित करके सनातन धर्म के लिए कार्य करने वाली संस्थाओं और उनके प्रतिनिधियों को सम्मानित किया जाएगा।

इस अवसर पर कृष्ण गोपाल आनंद ने नई सोच का धन्यवाद करते हुए कहा कि भारतीय सनातन धर्म महावीर दल प्रदेश में ही नहीं बल्कि राष्ट्र स्तर पर सनातन धर्म की मजबूती के लिए काम कर रहा है तथा संगठन की मजबूती के लिए जल्द ही नियुक्तियां की जाएंगी। उन्होंने कहा कि तमाम सनातन धर्म संस्थाओं को एक बैनर तले इकट्ठा करने के लिए भी प्रयास किए जाएंगे ताकि धर्म विरोधी ताकतों का मुकाबला और भी मजबूती के साथ किया जा सके।

इस अवसर पर अशोक शर्मा, राजेश शर्मा, नीरज गैंद, राम कृष्ण देव ठाकुर, राकेश मल्होत्रा, राजिंदर मोदगिल, एच.के. नकड़ा, युगेश कुमरा, चंद्रपाल सूद, वरिंदर चोपड़ा, अशोक जैन, अनूप शर्मा, सुखदेव सिंह, रमेश ठाकुर, राज कुमार, राकेश कुमार, रमन कुमार, अजय कुमार, अनु भारद्वाज, राजीव सोनी, सचिन टंडन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here