मिट्टी डालकर ढकी सडक़ पर किया इंटरलाकिंग टाइलों का काम, सडक़ धंसी, लोगो में रोष

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। हरियाना के वार्ड नंबर 10 के समीप गूँगा पट्टी में चल रहे सीवरेज के काम से आसपास के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंधी जानकारी देते हुए लोगों ने कहा कि पाईपें व सीवरेज डालने के लिए गलियों की खुदाई करके सीवरेज की पाईपे डालने के बाद मिट्टी डालकर पाइपों को ढक दिया जाता है और उसके बाद सडक़ के लेवल को बराबर किए बिना इंटरलोक टाइलों के साथ गली बना दी जाती हैं।

Advertisements

इसके बाद अधिकारियों द्वारा इतना भी देखना जरूरी नहीं समझा जाता कि जो काम हुआ है वो सही ढंग से हुआ भी है या नहीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गली में इसी प्रकार से डाली गई पाइपों तथा बाद में इंटरलाक टाइलों से ढका गया था और अब वह सड़क मिट्टी होने के कारण नीचे धंसने लगी है, जिससे बड़ा बड़ा हादसा हो सकता है।

इस संबंध में वार्डनंबर 10 पार्षद हरदेव कौर से जाना गया तो उन्होंने कहा कि सीवरेज व इंटरलाकिंग का काम सही ढंग से नहीं किया गया है तथा ठेकेदार द्वारा घटिया मैटिरीयल का प्रयोग किया गया है जिसके कारण सडक़ नीचे धंस रही है। इस पर लोगों ने पार्षद से इस समस्या को जल्द हल करने की गुहार लगाई। वहीं, इस संबंधी ठेकेदार जोगिंदर सिंह से बात की गई जिसपर उनका कहना था कि यह गली में पानी की पाईप लीक होने के कारण मिट्टी गीली होने से सडक़ नीचे बैठ गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर बख्शीश सिंह, बलदेव सिंह, ज्योती बाला, मनजीत कौर आदि हजार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here