जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो ने पब्लिक खालसा नर्सिंग कालेज में करवाया कैरियर गाइडेंस सैमीनार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से आज पब्लिक खालसा नर्सिंग कालेज फार वुमैन कंधाला जट्टा में ए.एन.एम., जी.एन.एम. व बी.एस.सी. नर्सिंग करने वाली छात्राओं के लिए कैरियर गाइडेंस सेमीनार करवाया गया। इस दौरान पीरामिड ई-सर्विस के संदीप सिंह ने छात्राओं को कैरियर काउंसलिंग की व उन्हें इस क्षेत्र से संबंधित अलग-अलग कैरियर प्रोग्रामों से परिचित करवाया। इस दौरान छात्राओं को उनके प्रोफेशन के अलावा भारत व विदेश में कैरियर की अलग-अलग संभावनाओं संबंधी विस्तार से जानकारी भी दी गई।

Advertisements

जिला रोजगार सृजन व ट्रेनिंग अधिकारी कर्म चंद ने इस दौरान छात्राओं को पंजाब सरकार की ओर से नौजवानों के लिए शुरु किए गए अलग-अलग प्रोग्रामों के बारे में भी जानकारी दी और कहा कि जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो नौजवानों के भविष्य निर्माण में सकारात्मक भूमिका निभा रहा है।

उन्होंने बताया कि ब्यूरो में विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी जानकारी देने के लिए जहां मास काउंसलिंग प्रोग्राम भी करवाए जाते हैं वहीं प्लेसमेंट कैंप भी आयोजित किए जाते हैं। इस अवसर पर कैरियर काउंसलर आदित्य राणा व प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद ने भी विद्यार्थियों को ब्यूरो में दी जा ही सुविधाओं के बारे में बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here