पार्षद तलवाड़ की बदौलत मोहल्ला आकाश नगर के सभी कार्य सम्पूर्ण: के.सी. शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। मोहल्ला आकाश नगर शहर के मध्य में होने के बावजूद भी सभी तरह की मूलभूत सुविधाओं से वंचित था, पर जब से नीति तलवाड़ ने मोहल्ले की पार्षद का कार्य भार संभाला हैं, उन्होंने आकाश नगर के सभी कार्य संपूर्ण करवाए हैं। उपरोक्त शब्द पार्षद नीति तलवाड़ द्वारा आकाश नगर मोहल्ले की सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने के अवसर पर मोहल्ला डिवैलपमैंट कमेटी के प्रधान के. सी. शर्मा ने कहे।

Advertisements

श्री शर्मा ने कहा कि मोहल्ले में कुछ सडक़ें आजादी के 20 साल पूरे होने के बाद भी नहीं बनी थी, पर नीति तलवाड़ ने उन सडक़ों का निर्माण करवा कर आकाश नगर को एक नई पहचान दी है। उन्होने कहा कि पार्षद तलवाड़ के वेतन से भी मोहल्ले के कई विकास कार्य संभव हो पाए हैं

इस अवसर पर पार्षद तलवाड़ ने कहा कि वार्ड के विकास कार्य करवाना उन का कर्तव्य बनता है, लेकिन अगर लोगों का सहयोग न हो, तो विकास कार्य पूरे नहीं होते। उन्होने कहा कि मोहल्ले के लोगों के प्यार एवं सहयोग के चलते ही वार्ड नंबर 4 अपनी अलग पहचान बना पाया है। पार्षद तलवाड़ ने लोगों से अपील की कि वो वार्ड में सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपना सहयोग दें।

इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, सुशील चौहान, विनोद कुमार, गुरमेल सिंह, पवन शर्मा, कुलदीप राणा, पप्पू, बलजीत कौर, अनीता शर्मा, रेणु शर्मा, मनु कौर, लता राणा, भिंदर, धर्म पाल, निशा शर्मा, सपना शर्मा, हर्ष गुप्ता, रमा गुप्ता व मोहल्ले के अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here