दुखदायी: भाजपा नेता संजीव तलवाड़ की माता की बाली झपट झपटमार फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शहर के बहादुरपुर इलाके में पड़ते नारायण नगर आज 17 मार्च को दिन दहाड़े एक महिला के कान की बाली झपटने का मामला सामने आया है। जानकारी देते हुए भाजपा नेता संजीव तलवाड़ ने बताया कि उनकी माता आज दोपहर करीब 1: 40 मिनट पर किसी के घर जाने के लिए निकली थी, कि एक अज्ञात युवक उनसे कोई पता पूछने के बहाने रूका तथा जब वह जाने लगे तो उन्हें धक्का देकर उनके कान की सोने की बाली झपट ली। उन्होंने बताया कि यह सारी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Advertisements

जिससे पता लगाया है कि उक्त अज्ञात युवक गहरे भूरे रंग की एक्टिवा पर सवार था। संजीव तलवाड़ ने बताया कि इस संबंधी पुलिस को सूचना दे दी गई हैं तथा पुलिस द्वारा इस मामले संबंधी जांच शुरू कर दी गई है। इस मौके पर श्री तलवाड़ ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शहर में रोजाना हो रही चोरी व लूटपाट की घटनाओं से शहरवासियों में डर का माहौल व्याप्त हो गया है।

उन्होंने कहा कि रोजाना हो रही ऐसी घटनाओं से जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन सबक लेना जरूररी नहीं समझ रहा और ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने की बजाए प्रशासन इन मामलों से अंजान गहरी नींद में सो रहा हैं। उन्होंने प्रशासन द्वारा की जा रही लापरवाही पर नाराजगी जाहिर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here