लंगरों की रजिस्ट्रेशन करवाने के औपचारिकता में न डालने पर जिला प्रशासन का धन्यवाद: आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। होशियारपुर के धर्मिक व सामाजिक संगठनों की एक विशेष बैठक आयोजित हुई। जिसमें उपस्थित सभी नेताओं ने एक सुर में कहा कि हम होशियारपुर जिला प्रशासन का हार्दिक धन्यवाद करते हैं जिन्होंने होला मोहल्ला पर श्री आनंदपुर साहिब जाने वाले यात्रियों की सुविधा हेतु जगह जगह लगाए जाने वाले लंगरो के लिए किसी प्रकार की प्रशासन से आज्ञा (प्रमीशन) लेने के लिय व लंगर की रजिस्ट्रेशन करवाने के लिय किसी प्रकार के आदेश नहीं दिये।

Advertisements

जो श्रदालु ट्रैक्टर ट्रॉली, ट्रक अन्य किसी प्रकार के कमर्शियल वाहनों पर गए उन्हें भी किसी प्रकार से परेशान नहीं किया गया। जिससे श्रद्धालुओं को यात्रा में काफी सहूलियत मिली। जिसके लिए होशियारपुर के जिलाधीश और एस.एस.पी. सहित जिला प्रशासन बधाई का पात्र है क्योंकि धार्मिक आयोजन से लोगों में आपसी भाईचारा और प्रेम बढ़ता है और लोगों में समाज सेवा की भावना भी बढ़ती है। प्रशासन को इसी प्रकार आने वाले समय मे भी धार्मिक आयोजनों में सहयोग करते रहना चाहिए ताकि हमारे समाज से बुराइयों का अंत किया जा सके।

कृष्ण गोपाल आनंद ने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब जाने वाले यात्रियों के लिए टोल टैक्स न लगाना भी सरकार का सराहनीय कार्य है। जिसके लिए हम पंजाब सरकार और टोल कंपनी का भी धन्यवाद करते हैं। सभी नेताओं ने कहा कि हम प्रशासन को बधाई देते हुए आशा करते हैं कि प्रशाशन आने वाले समय में भी धार्मिक आयोजन में इसी प्रकार सहयोग करता रहेगा और लंगरों, भंडारों के लिए किसी भी प्रकार के की आज्ञा या रजिस्ट्रेशन के लिये कोई आदेश नहीं देगा।

इस अवसर पर भारतीय महावीर दल के पंजाब प्रधान कृष्ण गोपाल आनंद, महासचिव भारत भूषण वर्मा, माता चिंतपूर्णी लंगर कमेटी के हरमिंदर सिंह सैनी, अशोक मेहरा, यूथ वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान संदीप सैनी, राम सेवा समिति के राजन शर्मा, शिवरात्रि एवम उत्सव कमेटी के अध्यक्ष हरीश खोसला, रमन शर्मा, बाबा बालक नाथ मंदिर प्रबंधक कमेटी प्रधान नरिंदर बग्गा, अश्वनी छोटा, दीपक मारवाहा, श्री हनुमंत प्रचार मंडल से भूपेश प्रजापति, बलविंदर सिंह बिल्लू, पवन शर्मा, सतिंदर शर्मा, राजेश वर्मा, राज कुमार, सोनू जोशी, राष्ट्रीय विकास पार्टी के महासचिव दीपक सभरवाल, नरिंदर सिंह मल्होत्रा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here