कोरोना से डरना नहीं, उस से लडऩा है: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पूरे विश्व में महांमारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस से हमें डरना नहीं, बल्कि सहजता से इसका मुकाबला करना है। उपरोक्त शब्द पार्षद नीति तलवाड़ ने कोरोना वायरस के संबंध में लोगों को जागरूक करने के लिए बनाई गई टोली की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

भारतीयों की सुरक्षा के लिए सरकार के हर फैसले का करें समर्थन।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि भारत की केन्द्र सरकार ने विश्व को दिखा दिया है कि अगर संकल्प दृढ़ हो, तो हर मुश्किल पर काबू पाया जा सकता है। उन्होने कहा कि आज यूरोप के कई विकसित देश कोरोना के प्रकोप से बुरी तरह प्रभावित हैं, वहीं भारत अपने लोगों के सहयोग से इस महांमारी पर काबू पाने के लिए अपने कदम आगे बढ़ा चुका है।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि आज समय है कि हम सभी को अपने वेदों, पुराणों का वैज्ञानिक सोच के साथ अध्ययन करते हुए ऐसी बीमारियों पर काबू पाना होगा। उन्होने कहा कि विश्व के लिए ज्ञान एवं विज्ञान का सूत्रधार हमारे वेदों में दुनिया की हर समस्या का हल छिपा है और साथ ही साथ जीवन को सरल एवं उपयोगी बनाने का मंत्र भी हमारे वेदों पुराणों में ही है।

इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आवाहन पर 22 मार्च को जनता कफ्र्यू में सहयोग देने व अन्य लोगों का भी सहयोग करवाने का प्रण लिया। इस अवसर पर राजेश बनियाल, जसवीर धनोता, सगली राम थापर, रमेश कुमार, रिंकू, वरूण सैनी, गुरविंदर कुमार, डा़ रंजना, सुदेश कुमारी, रजनी तलवाड़, प्रिया सैनी, दीपिका सैनी, कमलजीत आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here