निरंकारी मिशन जरूरतमंदों की सेवा हेतु आया आगे, 100 से अधिक परिवारों को दिया राशन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। निरंकारी सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से संत निरंकारी मिशन के आदेशों से ब्रांच होशियारपुर की ओर से कोविड-19 की वजह से लॉकडाउन के दौरान में होशियारपुर के मुखी माता सुभद्रा देवी जी की ओर से 100 से ज्यादा जरूरतमंद परिवारो को राशन के पैकेट वितरित किए ताकि लॉकडाउन मे कोई भूखा नहीं रहे। इसे ध्यान मे रखते हुए मुखी माता जी और सभी अधिकारी गानों के नेतृत्व में शहर के अलग अलग कोने में मिशन के सेवादारों के साथ राशन के पैकेट वितरित किए।

Advertisements

इसमे दैनिक जरूरत का राशन आटा, दाल, तेल, चाय पत्ती , नमक, आलू – प्याज, आदि पन्द्रह दिन के हिसाब से राशन पैक किए गये थे।उन्होंने निरंकारी सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज का संदेश देते हुए कहा कि ये जो संसार के हालात बने हुए है निरंकारी मिशन हर तरह से मानवता की सेवा के लिए तात्पर्य है। मिशन ने कहा निस्वार्थ सेवा और मानवता की विरासत को आगे बढ़ाते हुए।

इस मुश्किल घड़ी में हम सब निरंकार प्रभु से प्रार्थना करते हैं और मानवता की भलाई के समर्थन में सदैव खड़े रहने का प्रण करते हैं और साथ ही सभी देशवासियों से जे विनती करी कि आपस में दूरी बनाए रखें । सरकार के आदेशों का पालन करें । किसी भी तरह के भीड़ वाली जगह पर ना जाएं सफाई का जरूर ध्यान रखें, ज्यादातर घरों में ही रहे अगर जरूरी जाना पड़ता है तो सेफ्टी के साथ मास्क लगाकर ही बाहर निकले। इसी संदेश के साथ ही आज जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here