पंच रीता देवी का परिवार मास्क बनाने में जुटा, मास्क तैयार कर निशुल्क बांटने का है लक्ष्य

राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। कोरोना वायरस से उपजे हालात को मद्देनजर रख यहां एक और कुछ सामाजिक कार्यकर्ता व लोग समाज के प्रति अपने दायित्व को निभाते हुए यहां लोगों को राशन मुहैया कर उनकी मदद कर रहे हैं वहीं कुछ लोग मास्क सैनिटाइजर लोगों की मांग व जरूरत को देखते हुए उन्हें वितरित कर रहे हैं वही ऐसा ही कुछ समाज के प्रति कर गुजरने का बीड़ा इस मुश्किल की घड़ी में त्रि या ठ तहसील के वार्ड नंबर 5 की पंच रीता देवी व उसके परिवार ने मास्क तैयार कर उन्हें लोगों में निशुल्क वितरित करने की ठानी है।

Advertisements

पिछले तीन-चार दिन से रीता देवी के परिवार ने करीब 200 मास्क तैयार कर लिए हैं और उनका कहना है कि 500 मास्क अगले एक-दो दिन में जैसे ही तैयार होते हैं उन्हें लोगों में निश्शुल्क वितरित कर उनकी मदद की जाएगी वही पंच रीता देवी ने बताया कि लोगों की मास्क के प्रति मांग व जरूरत को हमने महसूस किया तो इसे बनाने का संकल्प लिया।
उन्होंने कहा कि सुबह सवेरे घर के जरूरी कामकाज निपटा कर परिवार के सदस्य इस कार्य में लग जाते हैं और अगले एक-दो दिन में जैसे ही 500 मास्क तैयार हमारे हो जाएंगे उसे लोगों में निशुल्क वितरित कर देंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि अगर लोगों की मांग व जरूरत और ज्यादा महसूस की गई तो उसी हिसाब से और ज्यादा मास्क तैयार कर उन्हें लोगों में वितरित किया जाएगा उन्होंने कहा कि इस कार्य को भी हम पुण्य का कार्य जैसा महसूस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here