पटियाला में एएसआई हरजीत सिंह व पुलिस पार्टी पर निहंगों का हमला अति निंदनीय: डा. घई

हमले में घायल पुलिस कर्मियों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की

Advertisements

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पटियाला में पंजाब पुलिस मुलाजिमों पर तथाकथित निहंग सिंघों द्वारा किया गया हमला अतिनिंदनीय है। यूथ यूथ सटिीजन कौंसिल पंजाब इसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है। कौंसिल के अध्यक्ष डा. रमन घई ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि इस आपदा की घड़ी में दिन-रात अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी और लग्न से करने वाले पुलिस मुलाजिमों पर हमला कायरतापूर्ण है, इसकी व्यापक जांच होनी चाहिए।

डा. घई ने कहा कि इस हमले के मुख्य दोषि निहंगा सिंह के साथ-साथ अन्य दोषियों को सख्त से सख्त सजा फास्ट ट्रैक कोर्ट के द्वारा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा कृत्य करने से पहले उसके अंजाम को ध्यान में रखे। उन्होंने कहा कि ने कहा कि सरकार को ऐसे तथाकथित निहंग सिंघों, जोकि धर्म अस्थानों के साथ-साथ मुख्य निहंग जत्थेबंदियों को खराब करने में लगे हैं, की पहचान कर उन्हें लोगों के सामने उजागर करना चाहिए। यह लोग धर्म और मानवता के दुश्मन हैं। 

 

murliwala

डा. घई ने कहा कि आज बहुत से ऐसे लोग बिना किसी वजह के असला लाइसेंस बनाने में सफल हो गए हैं तथा जिनकी उन्हें जरुरत भी नहीं है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि ऐसे लोगों की पहचान कर उनके असला लाइसेंस भी रद्द किए जाएं ताकि वह उनका नाजायजा फायदा न उठा सकें। डा. घई ने पटियाला हमले में घायल ए.एस.आई. हरजीत सिंह व अन्य घायल मुलाजिमों के जल्द कुशल की कामना करते हुए उनका ईलाज करने वाली स्वास्थ्य टीम को धन्यवाद दिया। डा. घई ने कहा कि सरकार को हरजीत सिंह व उनकी टीम के अन्य साथियों को विशेष सम्मान देकर उनका हौंसला बढ़ाना चाहिए ताकि भविष्य में पुलिस और अच्छी तरह मेहनत व लग्न से बुलंद हौंसलों के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वाह कर प्रदेश की जनता की सेवा कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here