दुकान खोलकर बैठे नंबरदार पर मामला दर्ज

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़)। दसूहा के गांव ऊंची बस्सी में नरेश कुमार उर्फ नेशी द्वारा लॉकडाउन करफ्यू दौरान बेखौफ धौंसबाजी करते हुए कानून का उल्लंघन करने की सूचना मिलने पर पहुंची दसूहा पुलिस ने मौके पर खुली दुकान देखते हुए सरपंच के बयानों पर पर्चा दर्ज किया गया है। पहले भी ऐसी सुर्खियों में रहने वाले नंबरदार नरेश कुमार पुत्र बिशंबर सिंह निवासी गांव ऊंची बस्सी जो कि करफ्यू के दिनों में अपनी रेडीमेड कपड़े की दुकान बेखोफ खोल रहे थे।

Advertisements

इस सबंधी जब गांव के सरपंच संदीप उत्तम ने इन्हें महामारी के चलते लॉक डाउन तथा सरकार व माननीय उपमंडल मैजिस्ट्रेट के आदेशों अनुसार दुकान बंद करने को कहा तो सरपंच ने बताया कि उक्त व्यक्ति भडक़कर धौंसबाजी पर उतर आया व कहने लगा कि यह दुकान खुली रहेगी आपने जो करना है कर लो जिसे बुलाना है बुला लो ज्यादा से ज्यादा 188 का पर्चा ही दर्ज हो जाएगा तथा गाली गलौच करने लगा।

सरपंच ने बताया सुबह करीब 9 बजे यह सारी बातचीत हुई। जिसकी सारी जानकारी दसूहा पुलिस को दी गई। दोपहर करीब 1 बजे पहुंची पुलिस ने उक्त व्यक्ति को समझाया परन्तु दुकान का शटर ही डाउन हो पाया जिसने शाम को पूरा शटर खोल कर अपनी धौंसबाजी का पुर्न प्रमाण दिया। इस बारे में जिस पर सारी घटना की जानकारी प्रशाशन के उच्च अधिकारियों तक पहुंचाने पर दसूहा पुलिस ने यह मामला सरपंच के बयानों पर दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here