कोरोना वायरस से बचाने के लिए योद्धा के रुप में कार्य कर रहे हैं स्वास्थ्य कर्मी: अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/मुक्ता वालिया। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा सिविल अस्पताल होशियारपुर में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डटे स्वास्थ्य विभाग के पैरामैडिकल स्टाफ व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों का हौंसला बढ़ाने व उनकी ओर से तनदेही से किए जा रहे कार्यों के प्रति सम्मान भेंट करने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के पैरा मैडिकल स्टाफ को फूल, जूस व सैनेटाइजर भेंट करते हुए उन्हें सैल्यूट किया और कहा कि समाज के प्रति जिम्मेदारी को जिस तनदेही से स्वास्थ्य विभाग के कर्मी निभा रहे हैं वह सभी के लिए प्रेरणादायक है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग का समूह स्टाफ इस समय पूरे प्रदेश को कोरोना वायरस से मुक्त करने के लिए योद्धा के रुप में कार्य कर रहा है और वे उम्मीद प्रकट करते हैं कि जल्द ही पूरा प्रदेश कोरोना वायरस जैसी इस नामुराद बीमारी से मुक्त हो जाएगा।

Advertisements

-कैबिनेट मंत्री ने सिविल अस्पताल पहुंचकर पैरामैडिकल स्टाफ व अन्य कर्मियों को फूल, जूस व सैनेटाइजर भेंट कर किया सैल्यूट

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार मौजूदा समय में लोगों की आवश्यक जरुरतों को ध्यान में रखते हुए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आने देगी। उन्होंने कहा कि पूरे जिले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपनी कार्यकुशलता का परिचय देते हुए अपनी ड्यूटी निभाई है, जिसके लिए पूरा समाज इनका सदैव आभारी रहेगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से दिन रात लोगों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए ड्यूटी की जा रही है।

-कहा, स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से तनदेही से निभाई जा रही ड्यूटी के चलते जल्द होशियारपुर जिला हो जाएगा कोरोना वायरस से मुक्त

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम की कड़ी मेहनत के चलते कोरोना के पाजीटिव मरीज अब ठीक होकर घर जाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अब जिले में एक ही कोरोना पाजीटिव मरीज है और वे उम्मीद करते हैं कि वह भी जल्द ही ठीक होकर अपने घर वापिस जा पाएगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की बेहतरीन कारगुजारी का ही परिणाम है कि हमारा जिला लगभग कोरोना वायरस से मुक्त होने वाला है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार स्वास्थ्य विभाग के इन योद्धाओं के प्रति सम्मान भेंट करती है और उम्मीद रखती है कि वे इसी तरह समाज के प्रति अपनी सेवाएं देते रहेंगे। इस अवसर पर एस.एम.ओ. डा. जसविंदर सिंह, डी.एस.पी. जगदीश राज अत्री, फार्मासिस्ट जतिंदर सिंह के अलावा अन्य स्टाफ भी उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here