सुनील शर्मा के सेवानिवृत होने पर स्कूल स्टाफ ने दी बधाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी स्कूल के प्रिंसिपल ललिता रानी की अगुवाई में शिक्षा विभाग में 35 वर्षों की शानदार सेवा निभाने उपरांत सेवामुक्त हो रहे सुनील शर्मा (संस्कृत अध्यापक) को वीडियो कांफ्रेंस द्वारा समूह स्टाफ ने शानदार विदायगी दी।

Advertisements

इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल ललिता रानी ने सुनील शर्मा की बेदाग तथा शानदार सेवा उपरांत सेवामुक्त होने पर बधाई देते हुए कहा कि सुनील बहुत ही मेहनती, समय के पाबंद तथा बच्चों में हरमन प्यारे अध्यापक के तौर पर जाने जाते हैं। इस मौके पर प्रि. ललिता रानी ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि बेशक सुनील शर्मा सेवामुक्त हो गए हैं लेकिन समाज की सेवा तथा रेलवे मंडी स्कूल की सेवा के लिए वह हमेशा पहले की तरह ही तैयार रहेंगे। इस मौके पर सुनील शर्मा की पत्नी सुनीता शर्मा भी वीडियो कांफ्रेंस में शामिल थे।

इस अवसर पर रेलवे मंडी स्कूल के समूह अध्यापकों शालीनि अरोड़ा, अपराजिता, रविंदर कौर, मीना शर्मा, मधू, भारती, कुंती देवी, मोनिका, वीना, रूबल, अमरजीत कौर, बलदेव सिंह, पवन कुमार, पंकज शर्मा, गौरव कुमार, जसपाल सिंह, बीरबल, संजीव अरोड़ा आदि ने भी सुनील शर्मा को उनके सेवामुक्त होने पर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here