कोरोना पर जीत प्राप्त करने में कामयाब होगा मिशन फतेह: स्वास्थ्य मंत्री

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। स्वास्थ्य मंत्री पंजाब बलबीर सिंह सिद्धू ने जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स होशियारपुर में जिला अधिकारियों के साथ बैठक कर कोविड-19 राहत कार्यों का जायजा लिया। इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात भी मौजूद थे। बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि कोरोना पर जीत प्राप्त करने के लिए मिशन फतेह सफल साबित होगा व जल्द ही पंजाब इस महांमारी से निजात पा लेगा। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी तैयारियां व पुख्ता प्रबंध कर लिए गए हैं और सरकार की ओर से दवाईयों व स्वास्थ्य सेवाओं में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कोविड-19 संबंधी की जा रही सैंपलिंग का जायजा लेते हुए कहा कि इस संबंधी पंजाब सरकार गंभीर है, इस लिए जिला स्तर पर इसमें और तेजी लाई जाए।

Advertisements

स्वास्थ्य मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू ने कहा कि मौजूदा परिस्थिति से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से सक्षम है और लोगों को घबराने की जरुरत नहीं है बल्कि जनता, सरकार व जिला प्रशासन के निर्देशों को अपनाए। उन्होंने डिप्टी कमिश्नर को पूरे जिले में कोरोना वायरस से संबंधित सरकार की हिदायतों को गंभीरता से पालन करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से तख्त श्री हजूर साहिब से फंसे श्रद्धालुओं को वापिस लाकर उनके जिलों में बने एकांतवास केंद्रों में ठहराया गया है और उन्हें वहां हर सुविधा मुहैया करवाई जा रही है। श्री सिद्धू ने डिप्टी कमिश्नर, एस.एस.पी व सिविल सर्जन सहित फ्रंट लाइन योद्धाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस नाजुक दौर में तनदेही से ड्यूटी निभाने वाले सभी अधिकारी व कर्मचारी प्रशंसा के पात्र हैं।

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि जिला प्रशासन की ओर से सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं व पंजाब सरकार के निर्देशों का पूरा पालन करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जहां एकांतवास किए गए श्रद्धालुओं को हर सुविधा मुहैया करवाई जा रही है वहीं पाजीटिव आए मरीजों के लिए स्वास्थ्य सुविधाएं व खाने-पीने के सुचारु प्रबंध यकीनी बनाए जा रहे हैं। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) हरप्रीत सिंह सूदन, एस.पी. परमिंदर सिंह हीर, जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा, कैबिनेट मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू के राजनीतिक सचिव हरकेश चंद शर्मा, सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह, डा. सतपाल गोजरा, डा. सैलेश व अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here