दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। अपनी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के चलते पुलिस सेवाओं में सराहनीय कार्य करने वाले हमीरपुर जिला सीआईडी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह जसवाल को दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। उन्हें यह सम्मान विशेष समारोह में मिलेगा। ऊना के अंब उपमंडल के चुरड़ू गाँव से संबंधित जगपाल सिंह जसपाल वर्तमान में हमीरपुर में सीआईडी विंग में बतौर जिला इंचार्ज तैनात हैं। 9 फरवरी 1989 को बतौर कांस्टेबल पुलिस में भर्ती हुए जगपाल सिंह ने अपने लगभग 31 साल के करियर में सराहनीय कार्य किए है।

Advertisements

उन्होंने भ्रष्टाचार, रिश्वत एवं एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत कई अनसुलझे मामलों को अपनी कुशलता से सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मौजूदा समय में वह 2 साल से हमीरपुर में तैनात हैं। इससे पहले वह ऊना सहित जिला काँगड़ा के देहरा उपमंडल में सीआईडी इंचार्ज व अन्य जिलों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

आपको बता दें कि 2019 में एस.आई. जगपाल सिंह जसवाल को प्रेजिडेंट पुलिस मैडल से सम्मानित किया गया। उन्हें 2012 में भी डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। अब दूसरी बार उनका चयन डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए होने से हमीरपुर सहित उनके पैतृक गाँव में खुशी का माहौल है। एस.आई. जगपाल सिंह जसवाल ने इस सम्मान के लिए अपने सभी उच्चाधिकारियों का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here