पुलिस जवान योद्धाओं की तरह कर रहे हमारे परिवारों की सुरक्षा: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने थाना सिटी प्रभारी गोविंदर कुमार बंटी को कोरोना आपदा में लोगों की रक्षा कर रहे जवानों के लिए कोरोना से बचाव सामग्री सैनेटाईजर व मास्क सौंपे।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री खन्ना ने थाना प्रभारी को कोरोना से बचाव के लिए सैनेटाईजर व मास्क सौंपते हुए कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना से जंग लड़ रहा है। पुलिस के जवान कोरोना से जंग में योद्घाओं की तरह हमारी और हमारे परिवारों की सुरक्षा कर रहे हैं। खन्ना ने कहा कि ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम पुलिस जवानों का साथ दें ताकि जनता की सुरक्षा के लिए उन्हें किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में अपनी जान दाव पर लगाकर हमारी सुरक्षा करने वाले पुलिस कर्मियों की अपने परिवारिक सदस्यों की तरह सुरक्षा करना हमारा प्रथम कर्तव्य है। खन्ना ने कहा कि अगर हम पुलिस व प्रशासन का सहयोग करेंगे तो निसंदेह जल्द कोरोना वायरस का भारत में खात्मा हो जाएगा। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ डा. रमन घई, एडवोकेट पियूष खन्ना, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, सब इंस्प. प्रदीप कुमार, मुन्शी तरलोजन कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here