कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयास से वार्ड- 4 में शत प्रतिशत हुआ पानी व सीवरेज का कार्य: मेहरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 4 के मोहल्ला शिव शक्ति नगर में रहने वाले लोग बुनियादी सुविधाएं ना होने के कारण लगभग एक दशक से नरक की जिंदगी व्यतीत कर रहे थे। उक्त बात कांग्रेस नेता अशोक मेहरा ने सीवरेज के कार्य की शुरुआत करने के बक्त कहे।

Advertisements

उल्लेखनीय है कि शिव शक्ति नगर वेलफेयर सोसायटी द्वारा कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा के सहयोग से मोहल्ले की विभिन्न समस्याओं को कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के ध्यान में लाया गया था। श्री अरोड़ा के प्रयास से आज पूरे मोहल्ले में पानी तथा सीवरेज का शत-प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका है तथा महाराणा प्रताप भवन से गली नंबर 12 तक की रहती मेन सडक़ की लगभग 800 फुट लंबी सीवरेज की बड़ी पाइप डालने का कार्य भी शुरू हो चुका है।

यह जानकारी कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा देते हुये कहा कि कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मोहल्ले की सडक़ों का कार्य भी मुकम्मल करवा दिया जाएगा। मेहरा ने कहा कि श्री अरोड़ा का प्रयास है कि होशियारपुर शहर को एक आदर्श शहर बनाया जाए जिसके तहत वह बिना भेदभाव पूरी लगन और ईमानदारी से विकास कार्य करवा रहे हैं। तांकि जनता को किसी भी प्रकार की समस्या न हो। मोहल्ला वासियों ने कार्यो की सराहना करते हुए श्री अरोड़ा और अशोक मेहरा का धन्यवाद किया। कार्य की शुरुआत करवाने के मौके पर कांग्रेसी नेता कुलदीप अरोड़ा, पंच विमल कुमार, रोशन लाल पंच, शिव शक्ति नगर वेलफेयर सोसायटी के महासचिव बालक राम, अनिल वर्मा, हरीश मणि सैनी, रणजीत सिंह राणा, शिवम वर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here