एस.डी.एम. दसूहा ने हिदायतों की पालना न करने वालों के काटे चालान

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मनु रामपाल। कोविड -19 के दौरान प्रशासन ने बिना मास्क पहन कर ही घरों से न निकले व दुकानदारों को खास तौर पर जनतक इक्ट्ठ न करने की हिदायतें की हुई हैं। इन हिदायतों को संबंध में एस.डी.एम. दसूहा ज्योति बाला मट्टू ने कर्मचारियों के साथ दसूहा के अंदर बाज़ार का अचानक दौरा किया। इस दौरे दौरान मास्क का उल्लंघन और जनतक इक_ की उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के चालान काटे गए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मास्क के बिना घर से निकलने, जनतक स्थान ते थूकने और आटो रिक्शा या दो पहिया वाहन का उल्लंघन करने पर 500 रुपए, कार में तीन सवारियों से अधिक, दुकानदार या कमर्शियल स्थान पर जनतक इक्ट्ठ न करना, एकांतवास का उल्लंघन करने पर दो हजार रुपये व बस में फिजिक्ल डिस्टैंस का उल्लंघन कारण तीन हजार रुपये जुर्माना निर्धारित किया गया है।

जिसके अंतर्गत उल्लंघन करने वालों के चालान काटे गए हैं और जनता से अपील की गई है कि वह इन नियमों की पालना करें। जिससे दूसरों को भी स्वस्थ रखा जाए। चैकिंग के लिए उनकी टीम ने अलग अलग अधिकारियों की टीमें गठित कर दी गई हैं। इन टीमें से तरफ से भी सरकार के नियमों का उल्लंघना करने वालों विरुद्ध चालान काटे जाएंगे। इस मौके उनके साथ डाक्टर यशपाल और उन्य स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here