सरकारी कॉलेज में कोरोना महामारी के प्रति विद्यार्थियों को जागरूक करने हेतु बनवाये पोस्टर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिंसीपल सतनाम सिंह के निर्देशानुसार रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार, प्रो. रणजीत कुमार और प्रो. कुलविन्द्र कौर के सहयोग से कोरोना महामारी के प्रति कॉलेज के विद्यार्थियों को जागरूक किया जाता है। प्रो. विजय कुमार, प्रो. रणजीत कुमार और प्रो. कुलविंदर कौर ने ऑन लाईन के माध्यम से विद्यार्थियों को कोरोना महामारी के प्रति लगातार जागरूक किया जा रहा है।

Advertisements

विद्यार्थियों को मास्क बनाकर बांटने के लिए, ज़रूरतमंदो की मदद करने के लिए इस महामारी से लोगों को बचाने के प्रति जागरूक करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं ताकि विद्यार्थी अपने आपको तथा दूसरों को इस बीमारी से बचाकर रख सकें।

इसी परंपरा को निभाते हुए कॉलेज के विद्यार्थियों को पोस्टर बनाने के लिए प्रेरित किया गया जिसमें ममता, अनुराधा, राजवीर कौर, मनप्रीत कौर, शिवानी, गगनदीप, नेहा भारती, शिवानी, परमजोत, हर्ष शर्मा, अमन, बंत कौर,ललिता कुमारी, मनप्रीत कौर, जपनीत कौर, रिधिमा शर्मा,हरविन्द्र कौर, महिमा सलेरिया, मंजू रानी, संतोष कुमारी, निशा, गगनदीप, सिमरन ने पोस्टर बनाये जोकि कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे थे और इससे बचने के उपायों की जानकारी दे रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here