शिमला पहाड़ी: घर से कबाड़ व अन्य सामान चुराकर भाग रहीं 6 महिलाएं काबू, पुलिस ने काबू कर शुरु की जांच

Dav

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। होशियारपुर शिमला पहाड़ी चौंक नजदीक शिव मंदिर के साथ बने घर में घुसकर कुछ महिलाएं अंदर पड़ा कबाड़ व अन्य सामान उठा कर भाग गई। घर के मालिक ने जब सीसीटीवी पर घर के अंदर घुसी महिलाओं द्वारा की जा रही चोरी की हरकत देखी तो तुरंत घर पर ही लेबर का काम कर रहे लडक़ों को जोकि दोपहर का खाना खा रहे थे को इसकी जानकारी दी और वे उनके पीछे भागे।

Advertisements
GNA University

लडक़ों को पीछे आता देख उन महिलाओं ने कुछ सामान माल रोड ईजी-डे के साथ खाली प्लाट में फेंक दिया और बाल कृष्ण रोड की तरफ भाग गईं। जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद घर के मालिक डा. अवनीश सूद, एडवोकेट हिमांशु गोयल, लेबर का काम करने वाले बबलू, अर्जुन, जोवराज सिंह ने पीछे दौड़ कर 6 में से 4 को हरि नगर की गली में जाकर पकड़ा व बाकी 2 औरतों को को-ऑपरेटिव बैंक के सामने पकड़ लिया। उन्होंने तुरंत इस संबंधी थाना सिटी पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई व महिलाओं को थाने ले गई।

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी और डा. अवनीश सूद के बयानों पर कार्यवाही को अमल में लाया जाएगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा जांच की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here