कान्सेप्ट क्लासेज़ के विद्यार्थियों ने 10वीं व 12वीं में मारी बाजी, परीक्षाओं में किया उमदा प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पिछले वर्षों के प्रकार इस वर्ष भी कान्सेप्ट क्लासेस के छात्रों ने 10वीं व 12वीं सीबीएसई के नतीजों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। अकादमी के छात्र प्रथम अग्रवाल ने अकादमी में टॉप करते हुए 97 प्रतिशत अंक, जसकीरत सिंह ने 94 प्रतिशत, अभय कपाटिया ने 94 प्रतिशत, युवराज सिंह व चिराग अरोड़ा ने 93 प्रतिशत, अवरअसीस ने 90 व अभिषेक पाल, सुनिथ तनेजा, सुक्रिय तनेजा, पावनी गुप्ता, समर, जय सिंह, नामया खुल्लर, प्रह्लाद सिंह, हरकमल, दीपक, अंजलि, विपन जीत, रोहित सैनी आदि ने भी नॉन मेडीकल में 80 प्रतिशत से अधिक अंकों के साथ अकादमी का नाम रोशन किया।

Advertisements

वहीं, मेडीकल व कामर्स ग्रुप में इशिता सिंगला ने 92 प्रतिशत, मनन मिनहास ने 90 प्रतिशत, अमिषा तनेजा, गुंजन, तान्या शर्मा, आदित्य सोनी आदि ने अच्छे अंकों के साथ अकादमी व अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया। इस मौके पर अकादमी के मेनेजिंग डायरेक्टर प्रो. राजीव ठाकुर व प्रो. नवल राणा ने परिणामों पर संतुष्टि व्यक्त करते हुए कहा कि लॉकडाउन व कोरोना जैसी समस्याओं के बीच भी अरकादमी में छात्रों के एक वष4 को किसी भी प्रकार खराब न होने देने के लिए मार्च माह से ही आनलाइन व अन्य सभी उपलब्ध डिजिटल संसधानों का इस्तेमाल करते हुए 12वीं, 11वीं कि कक्षाओं को जारी रखा है।

खास करके अगले वर्ष डे.ई. व मेडीकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी भी पूरे जोर शोर से करवा रहे हैं। वहीं. प्रो. राजीव ठाकुर ने 10वीं में उतीर्ण हुए सभी छात्रों को सलाह देते हुए कहा कि लाकडाउन में भी वे अपनी 11वीं की कक्षाओं को नियमित रूप से आनलाइन लगाएं ताकि लाकडाउन हटने के बाद छात्र अपने को किसी दवाब में न महसूस करें। उन्होंने अभिभावकों को भी कहा कि वे बच्चों को पढ़ाई के लिए उत्साहित कव प्रेरित करते रहें, ताकि बच्चे अपने समय को बर्बाद न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here