कमिशनर के निर्देशों पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरुक कर रहे संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार के निर्देशों पर हर सरकारी विभाग द्वारा इसे लेकर जागरुकता मुहिम चलाई जा रही हैं। ताकि आम जनता इसके प्रति जागरुक होकर इससे खुद व दूसरों को बचा सके। इसी कड़ी के तहत नगर निगम कमिशनर बलबीर राज के निर्देशों पर इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा द्वारा सोशल मीडिया (वाट्स एैप एवं फेसबुक और मैसेंजर आदि) के माध्यम से अपने फ्रैंड सर्कल एवं रिश्तेदारी के साथ-साथ अन्य लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रहे हैं ताकि सोशल डिस्टिंसिंग का पालन करते हुए जन-जागरण किया जा सके।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए संजीव अरोड़ा ने बताया कि निगम कमिशनर बलबीर राज के निर्देशों पर मिशन फतेह की कामयाबी में निगम का योगदान सराहनीय हो इसके लिए मुहिम को तेजी से चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोग से राफ्ता कायम करके उन्हें मास्क पहनना, हाथ धोना एवं सोशल डिस्टिेंसिंग व इस संबंधी और अपनाई जाने वाली सावधानियों के प्रति जागरुक किया जा रहा है। संजीव अरोड़ा ने कहा कि कोरोना से एकमात्र सबसे उत्तम उपाये सोशल डिस्टिेंसिंग और हिदायतों का सख्ती से पालन करना है।

इसकी शुरुआत हमें खुद से करनी है ताकि हम खुद व दूसरों को इससे बचा सकें व पंजाब सरकार के मिशन फतेह की कामयाबी में अपना बहुमूल्य योगदान डाल सकें। उन्होंने बताया कि निगम कमिशनरके निर्देशों पर पहले भी गली-मोहल्लों में जाकर सैमीनार आदि का आयोजन करके व मास्क एवं सेनेटाइजऱ आदि वितरित करके लोगों सको जागरुक किया जा चुका है तथा अब सोशल मीडिया के माध्यम से जागरुक किया जा रहा है ताकि हम सभी सेफ रह सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here