कांग्रेसी नेता ने श्रीराम मंदिर पर टिप्पणी करके भावनाओं को किया आहत, मांगे माफी: चिंटू हंस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सोशल मीडिया व समाचार पत्रों में कांग्रेस के नए-नए बने नेता राजिंदर परमार द्वारा दिए बयान की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए जिला भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री चिंटू हंस ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों व योजनाओं पर बोलने वाले कांग्रेसी नेता पहले अपने गिरेबान में झांके। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता ने श्रीराम मंदिर के शिलान्यास पर बोलकर हिन्दू विरोधी घटिया मानसिकता उजागर की है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के केंद्र के पूर्व मंंत्री कपिल सिब्बल मंदिर के खिलाफ कोर्ट मेें वकील थे तथा कांग्रेसी नहीं चाहते थे कि भगवान श्रीराम जी का मंदिर बने। चिंटू हंस ने कहा कि राहुल गांधी की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करने वाले कांग्रेस नेता यह भूल रहे हैं कि उनके द्वारा चलाई गई नई नीतियों से खुश होकर लोग पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। चिंटू हंस ने कहा कि कभी कांग्रेस के खिलाफ बोलने वाले उक्त तथाकथित नेता आज सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति के खिलाफ बोलकर मौका परस्ती और अपने मौजूदा आका को खुश करने में लगे हैं।

केन्द्र की मोदी सरकार ने देश में हर धर्म और समुदाय को प्रफुल्लित करने के लिए आपसी भाईचारे एवं एकता से सभी जटिल मसले हल किए हैं ताकि हमारा भारत देश और भी तेजी से विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता को अपनी घटिया मानसिकता के लिए सनातनियों से ही नहीं बल्कि समस्त देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए और अपने बयान पर खेद प्रकट करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here