गांव छावनी कलां की पंचायत ने नीति तलवाड़ व सरबजीत कौर को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत को अगर देखना एवं जानना हो, तो भारत के गांवों का अध्ययन करना जरूरी है। इस लिए केन्द्र सरकार ने भारत के गांवों का जीवन स्तर ऊँचा उठाने के लिए प्रधानमंत्री आर्दश ग्राम योजना की शुरूआत की है और यह योजना गाँव छावनी कलां में भी लागू हुई है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की नव नियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने गांव छावनी कलां में उन के व जिला कार्यकारिणी सदस्य सरबजीत कौर को सम्मानित करने हेतु आयोजित सम्मान समारोह के अवसर पर कहे। नीति तलवाड़ ने कहा कि अगर गांव की पंचायत सूझवान हो, तो गांव विकास की बुलंदियों को छू सकता है और इस की उदाहरण गांव छावनी कलां में बाखूबी देखने को मिलती है। उन्होने गांव की पंचायत व नौजवानों को बधाई देते हुए कहा कि उन के दवारा गांव में करवाए गए विकास कार्य जुगों जुगों तक उदारहण के रूप में प्रस्तुत किए जाते रहेंगे।

Advertisements

इस मौके पर गांव की नौजवान सरपंच दविंदर कौर ने नीति तलवाड़ को बधाई कहा कि उन के योगय मार्ग दर्शन एवं सहयोग के चलते गांव में कई विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होने कहा कि नीति तलवाड़ का विकास माडल अपना कर आज गांव छावनी कलां अपनी एक अलग पहचान बना पाया है। उन्होने कहा कि निश्चित ही भारतीय जनता पार्टी के उन के इस तर्जुबे का लाभ मिलेगा।

इस मौके पर नीति तलवाड़ एवं जिला कार्यकारिणी सदस्य सरबजीत कौर का गांव वासियों दवारा विशेष सम्मान भी किया गया। इस मौके पर गुरप्रीत कौर, चरनजीत कौर, कुलदीप कौर, निशी बाला, मंदीप कौर, बलविंदर कौर, रानो, सुरिंदर कौर, गुरलवलीन व अन्य गांव वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here