नगर कौंसिल के क्लर्क ने बिना किसी सरकारी आदेश के शाम चौरासी की दुकाने करवाई बंद

शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: दीपक मट्टू। शाम चौरासी नगर कौंसिल में क्लर्क का एक अजीब ही कारनामा देखने को मिला। नगर कौंसिल ऑफिस के क्लर्क ने बिना किसी सरकारी लिखती आदेश से ही शाम चौरासी की दुकाने बंद करवा दी और रास्तों को सील कर दिया और वार्ड 4 और 5 के इलाकों के लोगों को 14 दिन के लिए एकांतवास कर दिया। हंगामा तब हो गया।

Advertisements

जब दुकानदारों ने नगर कौंसिल ऑफिस को घेर कर नगर कौंसिल कर्मचारियों को लिखती दुकाने बंद करवाने के आर्डर की कॉपी मांगी और नगर कौंसिल क्लर्क दुकाने बंद करवाने की कॉपी का आर्डर नहीं दिखा सका। इस दौरान शाम चौरासी पुलिस चौंकी के अधिकारी भी मोके पर पहुंच गए और एएसआई गुरचरण सिंह ने दुकानदारों को प्रशाशन का सहयोग करते हुए लोगों को समझाया और शांत किया।

दुकानदारों की तरफ से बात कर रहे गोल्डी ने कहा कि जा तो शाम चौरासी की सभी दुकाने बंद करवाएं नहीं तो उनकी भी दुकाने खुलने दे। बहुत सारे दुकानदार इस बात पर अड़े रहे उनकों दुकानें बंद करवाने के आर्डर की कॉपी दी जाए, पर इस पर कौंसिल का क्लर्क आर्डर की कॉपी दिखने से असमर्थ हुआ और दुकानदारों के गुस्से को देखते हुए दुकानों को दोबारा खोलने को बोल दिया और फिर दुकाने खुलवा दी।

 इस मोके गोल्डी गारमेंट्स, गौरव करियाना, विनायक उप्पल मेडिकल, राजिंदर सिंह नंगल सराला और सुरजीत सिंह के इलावा और बहुत सारे हाजिर थे। जब कार्य साधक अफसर राम प्रकाश से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जो कन्टेनमेंट जोन एरिया है उसको जरूरत मुताबिक एकांतवास करना होता है ताकि जो बीमारी जयादा लोगों में न फैले, हमने उनकों सरकारी गायडलाइन की पालन करते हुए दुकाने खोलने को कहा है और हम दुकानदारों को भी अपील करते है कि वो अपनी दुकानों पर भी सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखे। जिसमे सभी का भल्ला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here