रोजगार मेले में 100 से अधिक युवाओं ने पाया रोजगार

rozgaar-mela-hoshiarpur

-नौजवानों के लिए लाभप्रद हैं रोजगार मेले: एस.डी.एम. जोरावर-
होशियारपुर (द स्टैर न्यूज़)। मल्टी स्किल डेवेल्पमैंट सैंटर में लगाए गए रोजगार मेले का उद्घाटन एस.डी.एम. जितेन्द्र जोरावर सिंह ने किया। इस मौके पर मेहमानों का स्वागत करते हुए सैंटर हैड विक्रमजीत ने सैंटर में करवाए जाने वाले कोर्सों की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में अलग-अलग विषयों में कोर्स करने वाले 100 से अधिक युवाओं को रोजगार मुहैया करवाया गया है। उन्होंने कहा कि सैंटर में युवाओं को रोजगारमुखी कोर्स करवाए जा रहे हैं जोकि उनके लिए काफी लाभप्रद साबित हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि इनटरव्यू में 250 से अधिक युवा भाग लेने पहुंचे थे। सैंटर द्वारा अगले सैशन

Advertisements

दौरान 3000 से अधिक युवाओं को स्किल्ड बनाने का लक्ष्य रखा गया है।
सैंटर की कार्यप्र्रणाली की सराहना करते हुए एस.डी.एम. जितेन्द्र जोरावर ने कहा कि रोजगार मेले नौजवानों के लिए बेहद लाभप्रद हैं। आज के समय में स्किल डेवेल्पमैंट का बहुत महत्व है। किसी विषय में स्किल हासिल करने में कुछ समय तो लगता है, परन्तु एक बार स्किल्ड होने पर कुछ भी असंभव नहीं रहता।
इस दौरान पंजाब नैशनल बैंक की तरफ से लगाए गए विशेष स्टाल के माध्यम से नौजवानों को बैंक की योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी गई। इस अवसर पर प्रोजैक्ट हैड कर्नल एस.के. रत्न, रोजगार जैनरेशन एवं ट्रेनिंग अधिकारी गुरमेल सिंह, जसवंत राय सहित बड़ी संख्या में नौजवान मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here