नदी में नहाने गए प्रिंस की डूबने से मौत, गांव में छाया मातम

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: राकेश कुमार। क्षेत्र के रुदौली पंचायत स्थित बलान नदी में डूबने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई । मृत बच्चे की पहचान रुदौली पंचायत वार्ड संख्या 13 रूदौली गांव निवासी रामधनी साह का 12 वर्षीय इकलौता पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई। बच्चे की डूबने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ नदी तट पर जमा हो गई ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद बच्चे को पानी से बाहर निकाला गया।

Advertisements

परिजनों व ग्रामीणों द्वारा आनन्द फानन में बच्चे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवारा लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । बच्चें की मौत की खबर सुन परिजनों में चितकार होने लगा। घटना की सूचना पाकर बछवारा थाना पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा पहुंचकर मृत बच्चे के शव को अपने कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार प्रिंस कुमार अपने साथीयों के साथ नदी में स्नान करने के लिए गया था।

स्नान करने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण बच्चा गहरे पानी में चला गया जिससे डूब गया। नदी तट पर मौजूद बच्चों द्वारा शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जमा हुए और काफी मशक्कत के बाद बच्चे को पानी से बाहर निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here