200 बोतल अवैध शराब सहित गिरदारी व परविंदर गिरफ्तार

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राजौरी स्योट क्षेत्र के पास 2 लोगों को 200 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार करके दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों शराब को महंगे दाम पर शराब बेचने के लिए ले जा रहे थे कि थाना प्रभारी धर्मशाल ने उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस नाका एसडीपीओ नोशहरा जेड एस मिर्जा की देखरेख में लगाया गया और तलाशी कार्रवाई में थाना प्रभारी धर्मसाल राजिंद्र शर्मा व जवान मौजूद थे।

Advertisements

थाना धर्मशाला के अंतर्गत सियोट के पास पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अवैध शराब का कारोबार करने वाले कुछ लोग अवैध शराब के साथ कार नंबर जेके-08-ई-4937 से आ रहे हैं और पुलिस ने विशेष नाका लगाकर वाहनों की जांच का कार्य शुरू किया था। जांच के दौरान जेके-08-ई-4937 का चालक होशियारी दिखाने लगा और भागने की फिराक में ही था, लेकिन जवानों ने उसे पकड़ लिया। तलाशी दौरान पुलिस को उनके कब्जे से अवैध ढंग से रखी 200 बोतल शराब बरामद हुई।

आरोपियों की पहचान गिरदारी लाल निवासी लम्बेड़ी व परविंदर आर्य पुत्र ओम प्रकाश निवासी लम्बेड़ी राजौरी के रूप में की गई है। वाहन व शराब जब्त करने के साथ पुलिस दोनों आरोपियों को कार्रवाई के लिए थाने ले गई और दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी धर्मसाल राजिंद्र शर्मा का कहना है कि इन लोगों ने किस शराब विक्रेता से शराब ली है, इसका पता लगा रहे हैं। क्योंकि इतनी भारी मात्रा में शराब विक्रेता शराब नहीं दे सकते है। जिसने भी इन्हें शराब दी है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा। वहीं, एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने कहा अवैध ढंग से कार्य करने वालों के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here