बीनेवाल व दसूहा के सरकारी अस्पतालों में जल्द शुरु होगी लैवल-2 की सुविधा: जिलाधीश

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने स्वास्थ्य अधिकारियों को सी.एच.सी. बीनेवाल व एस.डी.एच. दसूहा में लैवल-2 की सुविधा शुरु कर इसे जल्द अमल में लाने के निर्देश दिए। उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों से इन दोनों अस्पतालों में आधारभूत सुविधाओं संबंधी जानकारी हासिल की और कमियों को जल्द पूरा करने के लिए कहा ताकि कोरोना के मरीजों को किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े। वे आज जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में कोविड-19 संबंधी कार्यों की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) अमित कुमार पांचाल भी मौजूद थे।

Advertisements


डिप्टी कमिश्नर ने सिविल सर्जन को कहा कि सरकारी अस्पतालों में साफ सफाई के साथ-साथ लोगों को सही समय पर सही सुविधा मिले, इसके लिए कोई कमी न छोड़ी जाए। इस दौरान उन्होंने बताया कि एन.आर.आई लोगों के लिए बनाए गए क्वांरटीन सैंटर स्वामी सर्वानंद गिरी रिजनल इंस्टीट्यूट पंजाब यूनिवर्सिटी को अब रयात-बाहरा कोविड केयर सैंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। इस लिए अब से एन.आर.आईज एकांतवास के लिए रयात-बाहरा कोविड केयर सैंटर में ही संपर्क करें।


अपनीत रियात ने इस दौरान निर्देश देते हुए कहा कि सरकारी अस्पतालों में कोविड-19 संबंधी सैंपल लेते हुए उचित दूरी को यकीनी बनाया जाए। उन्होंने बताया कि जिले में स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 के इस दौर में जिस तनदेही से अपनी ड्यूटी निभाई है, उससे लोगों की सरकारी अस्पतालों के प्रति नकारात्मक सोच में बदलाव आया है और लोगों का सरकारी अस्पतालों के प्रति विश्वास और बढ़ा है। इस मौके पर सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह, सहायक सिविल सर्जन डा. पवन कुमार, डिप्टी मैडिकल कमिश्नर डा. सतपाल गोजरा, डा. सैलेश के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here