पंजाब सरकार की जनकल्याण नीतियों से प्रभावित होकर गांव अज्जोवाल के सरपंच सहित पूरी पंचायत ने थामा कांग्रेस का हाथ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस की जन कल्याण नीतियों से प्रभावित होकर होशियारपुर के गांव अज्जोवाल के सरपंच सहित पूरी पंचायत ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की मौजूदगी में पूरी पंचायत ने कांग्रेस की सदस्यता हासिल की। श्री अरोड़ा ने इस दौरान कांग्रेस में शामिल गांव अज्जोवाल की पंचायत का स्वागत करते हुए कहा कि आज कांग्रेस की ओर से जिस तरह प्रदेश का विकास किया गया है, उसके चलते पूरा प्रदेश कांग्रेस की नीतियों से खुश है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल सदस्यों को विश्वास दिलाया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कांग्रेस में शामिल होने पर पूरी पंचायत को किया सम्मानित, गांव के विकास कार्यों के लिए 11 लाख रुपए देने की घोषणा की, गांव में करीब 50 लाख रुपए की लागत से चल रहे हैं अलग-अलग विकास कार्य

कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान गांव की पंचायत को अलग-अलग विकास कार्यों के लिए 11 लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इससे पहले करीब 50 लाख रुपए की लागत से गांव में अलग-अलग विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और आने वाले समय में भी गांव के विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे। उन्होंने पंचायत को विश्वास दिलाया कि गांव की जरुरत संबंधी जो भी उनकी ओर से प्रस्ताव आएगा उसे पहल के आधार पर पूरा करवाया जाएगा और इस गांव में शहर की तरह सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी।


सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से होशियापुर में लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव अज्जोवाल में गलियां, नाली, सीवरेज, स्ट्रीट लाइटें, सोलर लाइटें का कार्य पहल के आधार पर होगा, इसके अलावा पंचायत अगर किसी और प्रोजैक्ट पर भी कार्य करना चाहती है तो पंजाब सरकार उनकी पूरी मदद करेगी। इस दौरान उन्होंंने गांव के सरपंच सतिंदर सिंह, पंच निर्मल सिंह, पंच सतनाम कौर, पंच सर्बजीत कौर, पंच महिंदर कौर, पंच अनु व पंच राजन शर्मा को कांग्रेस में शामिल होने पर सम्मानित किया। गांव की पंचायत ने श्री अरोड़ा को विश्वास दिलाया कि वे कांग्रेस की नीतियों पर चलते हुए गांव की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। इस दौरान बिंदु शर्मा, पूर्व सरपंच दलजीत शर्मा, कृष्ण कुमार शर्मा, पूर्व सरपंच जसवीर सिंह, पंच ज्ञान सिंह, पंच जोगिंदर सिंह, पंच महिंदर सिंह, रीना शर्मा, राजेश कुमार, पूर्व पंच लक्की के अलावा गांव वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here