कांग्रेसी पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं सहित केंद्र व यूपी सरकार का जलाया पुतला, किया चक्का जाम

जम्मू-कश्मीर/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। कांग्रेस ने केंद्र सरकार व यूपी सरकार के खिलाफ सडक़ मार्ग जामकर पीएम मोदी व सीएम योगी का पुतला फूंक प्रदर्शन किया। और घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार मात्र पोस्टर चिपका कर बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करती है लेकिन वह बेटियों को खुद मार रहे हैं। भाजपा सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। आज जो देश व जम्मू कश्मीर के हालात बने हैं इसकी जिम्मेदार मोदी सरकार है। देश का किसान, मजदूर, आम आदमी, दलितों और महिलाओं पर लगातार अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं। हर वर्ग की आवाज को पूरी तरह दबाया जा रहा है। गुंडा राज अगर जल्द खत्म नहीं किया गया और हाथरस सभी आरोपियों के खिलाफ नरमी बरती गई तो कांग्रेस सडक़ों पर उतर उग्र प्रदर्शन करेगी।

Advertisements

शुक्रवार को मुख्य नगर राजौरी व मंडी के बीच अब्दुल्ला सडक़ मार्ग पर हुए रोष प्रदर्शन की अध्यक्षता पूर्व शब्बीर अहमद खान द्वारा की गई। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश गुप्ता, पुष्पविंद्र, सुनील शर्मा, प्रमोद जसयाल, युवा नेता सनम शाह आदि मौजूद थे। पूर्व मंत्री शब्बीर अहमद खान , राजेश गुप्ता , सनम शाह आदि ने कहा कि मौजूदा हालात की जिम्मेदार मोदी सरकार है। आज सरेआम जुल्म हो रहे हैं। उन्होंने यूपी में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती की दर्दनाक मौत और उसके बाद आधी रात को आनन फानन में अंतिम संस्कार को लेकर योगी सरकार की कड़ी निंदा की है। और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व कार्यकर्ताओं के साथ हुए दुव्र्यवहार व गिरफ्तारी पर कड़ी निंदा करते हुए कहा केंद्र व यूपी सरकार पूरी तरह तानाशाह हो चुकी है।

लोग न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं और पीएम मोदी चुप्पी साधे हुए हैं। देश में जुल्म दिन व दिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार लोगों पर जुल्म डा रही है। सामुहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती की पहले उपचार में लापरवाही बरती गई और उपरांत में वहां बच्ची की मौत हो जाने पर रात के अंधेरे में छिपकर परिजनों के बिना अंतिम संस्कार करना भाजपा के धार्मिक ढोंग को उजागर करता है। यह भाजपा सरकार की नाकामी है। केंद्र सरकार की बजह से गुंडा राज चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को चाहिए कि वह जल्द से जल्द सीएम पद से इस्तीफा दे। भाजपा सरकार की बजह से देश में लगातार अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं।

हर वर्ग की आवाज को पूरी तरह दबाया जा रहा है ,लेकिन कांग्रेस आम जनता के मुद्दों पर पीछे हटने वाली नहीं है। कांग्रेस हमेशा इंसाफ के लिए लड़ती है। अगर जल्द ही बढ़ते हत्याचार पर रोक नहीं लगी और हाथरस केस में न्याय नहीं मिला तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी। जिसकी जबाबदेह मोदी सरकार होगी। और आने बाली सरकार कांग्रेस की होगी। प्रदर्शन में काफी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता अन्य मौजूद थे । वहीं प्रदर्शन की सूचना मिलने पर पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया था ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here