पहले कन्टेनर को मारी टक्कर फिर युवक को चपेट में ले फरार हुआ बस चालक, जितेन्द्र गंभीर घायल

बछवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत के समीप एनएच 28 पर बुधवार की सुबह अज्ञात बस के चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों कि मदद से घायल मोटरसाइकिल सवार को दलसिंहसराय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल की पहचान समस्तीपुर जिले के घटहो थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर ब्रहण्डा गांव निवासी राम प्रीत महतो का पुत्र जितेन्द्र महतो के रुप में की गई है।

Advertisements

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दलसिंहसराय की ओर से तेघड़ा की ओर तेज रफ्तार से जा रही अज्ञात बस रसीदपुर रचियाही गांव के समीप पहुंचा इसी दौरान तेघड़ा की ओर से दलसिंहसराय की ओर जा रही तेज रफ़्तार कन्टेनर आमने सामने होते ही दोनो वाहन अनियंत्रित हो गया। जिस कारण कंटेनर वाहन अपना संतुलन खो कर करीब पंद्रह फिट गड्डे में जा पलटी। वही अज्ञात बस चालक बस लेकर तेज रफ़्तार से भागने लगा जिस कारण मोटरसाइकिल चालक बस के चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गया।

तेज ठोकर रहने के कारण मोटरसाईकिल सवार करीब पंन्द्रह फीट दुरी पर सडक़ के किनारे जा गिरा। वही ठोकर मारने के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया। वही स्थानीय लोगो की मदद से घायल को ईलाज के लिए दलसिंहसराय अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर कन्टेंनर व मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में कर लिया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि मुरलीटोल टॉलप्लाजा पर लगी सीसी टीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बस की पहचान कर ली गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here