बर्गर किंग: कर्मी मुनीश डडवाल ने की आत्महत्या, नहर में तैरता मिला शव, बलराम कांडा और भूपिंदर के खिलाफ मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बर्गर किंग में काम करने वाले एक कर्मचारी द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कर्मचारी का शव पॉवर हाउस नंबर-5 से नहर में तैरता हुआ मिला। पुलिस ने पारिवारिक सदस्यों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मृतक की पहचान मुनीश डडवाल (35) के रुप में हुई है। मृतक की पत्नी निधि डडवाल और भाई ने बताया कि मुनीश होशियारपुर-जालंधर मार्ग पर स्थित बर्गर किंग में काम करता था।

Advertisements

उसने मरने से पहले वाट्सएैप पर मैसेज भी छोड़ा था कि उसके पास और कोई रास्ता नहीं है तथा साथ ही उसने लोकेशन भी सैंड की थी। जिसके बाद उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरु कर दी थी। निधि ने बताया कि उसके पति को पिछले कुछ माह से परेशान किया जा रहा था तथा उन पर पैसों के गबन कौ झूठा आरोप लगाकर फंसाया गया था तथा एक रात उसके पति को उठा लिया गया था व पूरी रात यातनाएं दी गईं थीं। उस दौरान उन्होंने उससे लिखा कर व उससे पैसे ले लिए थे।

जिसके बाद से ही वे काफी परेशान रहने लगे थे। उसने आरोप लगाया कि इन सबसे तंग आकर उसके पति ने यह कदम उठाया है तथा उसकी मौत के लिए मैनेजर बलराम कांडा एवं एरिया मैनेजर भूपिंदर सिंह जिम्मेदार हैं। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर बलराम कांडा एवं भूपिंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।
दसूहा पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी निधि के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथौ पोस्टमार्टम आने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here