वेतन न मिला तो डीडीसी चुनाव में नहीं लेंगे भाग, वन विभाग के अस्थायी कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भार्दावज। जिलाभर के वन विभाग में अस्थायी वन कर्मियों ने अपनी लंबित मांगों को लेकर प्रेस क्लब राजौरी के बाहर प्रदर्शन कर रोष प्रकट किया। और यूटी प्रशासन को चेतावनी दी की अगर दीपावली तक बकाया वेतन जारी नहीं किया गया तो हम लोग आगामी जिला विकास परिषद का चुनाव (डीडीसी चुनाव) का बहिष्कार करेंगे और वोट नहीं करेंगे।

Advertisements

आल जम्मू-कश्मीर कंपा एसोसिएशन की अध्यक्ष रुकसाना भट्ट ने कहा कि सरकार हम लोगों के साथ पक्षपात और भेदभाव कर परेशान कर रहा है जिसे सहन नहीं किया जाएगा। आल जम्मू-कश्मीर कंपा डेलीविजर एंड केजवल लेबर एसोसिएशन की अध्यक्ष रुकसाना भट्ट, उपाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद बजरान आदि अस्थायी कर्मियों ने कहा कि कहा कि पिछले कई वर्षों से हम अपनी मांगों के लिए सरकार पर दबाव डाल रहे हैं, लेकिन केवल भरोसा ही दिलाया गया है, लेकिन वन विभाग में कार्य कर रहे अस्थायी कर्मियों की कोई सुध नहीं ली गई। विभाग में डेलीवेजर कार्य कर रहे कर्मियों को स्थायी करने के लिए भी प्रशासन व सरकार ने कोई घोषणा नहीं की।

वेतन में बढ़ोतरी और महीने में ढाई दिन के अतिरिक्त वेतन देने की मांग पर भी सरकार ने कोई सुनवाई नहीं की। रिस्क अलाउंस भी नहीं दिया जा रहा है। पिछले एक साल से वेतन नहीं दिया गया है। जिसके चलते हम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हम लोगों को के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। अगर दीपावली से पहले वेतन नहीं दिया गया तो हम लोग आगामी डीडीसी चुनाव में भाग नहीं लेंगे। और साथ ही सड़कों पर उतर उग्र प्रदर्शन करेंगे।जिसका जिम्मेदार जम्मू कश्मीर प्रशासन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here