ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री तृप्त बाजवा ने तरस के आधार पर 4 सामाजिक शिक्षा और पंचायत अफसरों को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री तृप्त बाजवा की तरफ से आज यहाँ चार सामाजिक शिक्षा और पंचायत अफसरों को नियुक्ति पत्र सौंपे। तरस के आधार पर नियुक्ति पत्र हासिल करने वालों में करनबीर सिंह, प्रिंस जिन्दल, मोनिका गगनेजा मौके पर मौजूद थे और सिमरत कौर किसी निजी कारण से आज आ नहीं सकी जिस को उसका नियुक्ति पत्र भेज दिया जायेगा। इस मौके पर ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री श्री तृप्त बाजवा ने नियुक्ति पत्र हासिल करने वालों को बधाई देते हुये कहा कि यह बनता हक सरकार की तरफ से इनको दिया गया है।

Advertisements

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी विभागों में रिक्त पदों के विरुद्ध भर्ती सम्बन्धी कार्यवाही जारी है। उन्होंन कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की अगुवाई में जल्द ही बड़ी संख्या में सरकारी भर्ती की जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकारी भर्ती के लिए कार्यवाही जारी है और जल्द इनको भरने के लिए विज्ञापन जारी किये जाएंगे।

तरस के आधार पर नियुक्ति पत्र हासिल करने वाले में सामाजिक शिक्षा और पंचायत अफसरों ने ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री का धन्यवाद करते हुये कहा कि उनकी पहलकदमी और विभाग के अफसरों की तरफ से बिना किसी रुकावट के उनके हक उनको दिए गए हैं। इस मौके पर मौजूद ग्रामीण विकास विभाग के डायरैक्टर श्री मनप्रीत सिंह छतवाल ने बताया कि आज सामाजिक शिक्षा और पंचायत अफसरों को तरस के अधार पर नियुक्ति पत्र के दिए हैं और मैडीकल और पुलिस वैरीफिकेशन करवाने के उपरांत उनको स्टेशन अलॉट कर दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here