11 दिसंबर को कर्मचारी संगठन करेगा लोकल बॉडी मंत्री की कोठी का घेराव: कुलवंत सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब नगर पालिका कर्मचारी संगठन की तरफ से जब से सरकार बनी है उसी दिन से बार-बार सरकार और लोकल बॉडी अधिकारियों को पत्र लिखकर कहा जा रहा है कि उनकी मांगों पर विचार किया जाए और आऊटसोर्स पर लगे कर्मचारियों को तुरंत पक्का किया जाए, लेकिन राजनीतिक और अफसरशाही ने कोई भी बैठक करने का फैसला नहीं लिया।

Advertisements

डायैरक्टर लोकल बॉडी और लोकल बॉडी मंत्री को 27 जुलाई 2020, 3 सितंबर 2020 और 16 सितंबर 2020 लगातार मांग पत्र भेजे गए, लेकिन कुछ नहीं हुआ और तिथि 5 नवंबर 2020 को यह नोटिस भेजा गया । जिसमें 11 दिसंबर 2020 को 11 बजे पटियाला में इनके निवास स्थान का घेराव किया जाएगा। लेकिन 5 नवंबर 2020 से लेकर आज तक भी कोई बैठक का पत्र नहीं मिला। इस कार्यक्रम की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है और पंजाब के सभी जिलाधीशों को योग प्रणाली के द्वारा भी पत्र भेजे जा चुके है तथा आज एडीसी जनरल और नगर निगम कमिशनर को कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में पत्र दिया गया।

जिसमें अशोक सारवान, राकेश गैजंड, राजा हंस सफाई मजदूर यूनियन, यशपाल बजाज, जसवीर कुमार सचिव ट्यूबवैल आप्रेटर यूनियन, धनजीत बद्धन, बलविंदर कुमार लक्की, अनिल राजपूत, भी साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here