अकाली दल पर जनता को है विश्वास, एक-दो दिन में जारी की जाएगी उम्मीदवारों की पहली सूची: लाली बाजवा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिरोमणि अकाली दल बादल के जिला शहरी प्रधान जतिंदर सिंह लाली बाजवा ने नगर निगम चुनावों के मद्देनजऱ 50 वार्डों के लिए जल्द ही उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने की घोषणा की है। लाली बाजवा ने कहा कि नगर निगम चुनावों को लेकर हाईकमांड को चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवारों के नाम दिए गए हैं तथा जल्द ही उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता जानती है कि अकाली दल ने हमेशा ही लोगों का साथ दिया है तथा अब तक राज्य का जितना भी विकास हुआ है वह अकाली दल की बदौलत ही है। इसलिए जनता को अकाली दल पर पूरा विश्वास है तथा उन्हें उम्मीद है कि जनता के इसी सहयोग एवं विश्वास से वह इन चुनावों में भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब में अमन शांति कायम करने तथा हिंदू-सिख एकता बनाए रखने के लिए अकाली दल का अहम योगदान रहा है। लाली बाजवा ने कहा कि अकाली दल एक ऐसी पार्टी है जो सभी धर्मों वर्गों एवं समुदाये को साथ लेकर चलती है तथा पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कभी किसी को निराश नहीं किया तथा गरीबों, दलितों के साथ-साथ किसान एवं व्यापारी वर्ग की समस्याओं को दूर करना ही उनका मुख्य लक्ष्य रहा है। उनके पदचिन्हों पर चलते हुए अकाली दल इन नगर निगम चुनावों में जीत दर्ज कर जनता को न केवल साफ सुथरा प्रशासन देगा बल्कि कांग्रेस द्वारा भ्रष्टाचार को दिए गए बढ़ावे पर भी नकेल कसेगा।

इसके साथ ही चंद साल पहले ही बनी आम आदमी पार्टी भले ही एक लहर के तहत जनता को अपने साथ जोडऩे में कामयाब रही थी लेकिन, वर्तमान समय में उसकी सच्चाई भी सबके सामने है। इन चुनावों में जनता में अकाली दल के चुनाव निशान पर लडऩे को लेकर काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि अकाली दल ने सभी वार्डों के लिए प्रत्याशियों का चयन कर लिया है तथा इनकी पहली सूची एक-दो दिनों में जारी की जाएगी। किसान मुद्दे पर बोलते हुए लाली बाजवा ने कहा कि भाजपा की केन्द्र शासित मोदी सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है जिसे लेकर जनता में भाजपा के प्रति काफी रोष है तथा जनता इन चुनावों में कांग्रेस व आप के साथ-साथ भाजपा को नकारकर सुशासन के लिए अकाली दल का साथ देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here