कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने बताया विकास का एजेंडा, जिला प्रधान डा. नंदा ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले 10 सालों से नगर निगम में काबिज अकाली-भाजपा द्वारा शहर में विकास के नाम पर जो खेल खेला गया, वो सभी ने देखा है तथा आज जनता इनसे छुटकारा चाहती है। कांग्रेस ने सदैव ही विकास को प्राथमिकता दी है तथा जब से कांग्रेस प्रदेश में सत्ता में आई है तब से पूरा पंजाब के साथ-साथ होशियारपुर में विकास कार्यों को रुकने नहीं दिया गया है और न ही रुकने दिया जाएगा। आने वाले समय में जहां शहर की समस्त सडक़ें एवं गलियां बना दी जाएंगी वहीं दूसरी तरफ नगर निगम में लोगों को पेश आने वाली सभी समस्याओं का समाधान करने हेतु समस्त व्यवस्थाओं को ठीक किया जाएगा।

Advertisements

भाजपा वाले शहर में 100 प्रतिशत वाटर सप्लाई एवं सीवरेज की बात करते रहे हैं, जबकि अब शहर के कई भीतरी हिस्से ऐसे निकले हैं जहां पर लोगों की पानी एवं सीवरेज को लेकर काफी समस्या थी, जिसे दूर करवाया जा रहा है। लेकिन चुनाव के चलते आचार संहिता लगने के कारण कार्य रुके हैं, जोकि चुनाव संपन्न होते ही करवा दिए जाएंगे। जो कार्य पहले से ही चल रहे हैं उन्हें पूरा करवाने के लिए सरकारी तंत्र पूरी तरह से प्रयासरत है। यह बात कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने आज यहां जारी एक पत्रकारवार्ता में दी। इस दौरान उन्होंने नगर चुनाव में कांग्रेस का एजेंडा बताते हुए कहा कि जिन समस्याओं का नगर निगम में जनता को सामना करना पड़ रहा है उन्हें दूर किया जाएगा। शहर की सभी सडक़ें, गलियां एवं नालियां पूरी गुणवत्ता से बनाई जाएंगी और हमारी पार्टी ने उन्हीं उम्मीदवारों को टिकटें दी हैं, जिनमें जनता की सेवा का जज्बा है। इस दौरान उन्होंने जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा एवं शहरी प्रधान मुकेश डावर से आग्रह किया कि वह पार्टी निर्देशानुसार नगर निगम चुनाव हेतु पार्टी के 50 उम्मीदवारों की सूची जारी करें।

जिस संबंधी जानकारी देते हुए डा. नंदा ने बताया कि वार्ड 1 से रजनी डडवाल, वार्ड 2 से लवकेश ओहरी, वार्ड 3 से परवीन सैनी, वार्ड 4 से अशोक मेहरा, वार्ड 5 से मीना कुमारी, वार्ड 6 से मलकीयत सिंह, वार्ड 7 से परमजीत कौर, वार्ड 8 से सुरिंदरपाल सिद्धू, वार्ड 9 से बख्शीश कौर, वार्ड 10 से खुशबीर सिंह, वार्ड 11 से रणजीत चौधरी, वार्ड 12 से अमरीक चौहान, वार्ड 13 से जतिंदर कौर, वार्ड 14 से बलविंदर कुमार बिंदी, वार्ड 15 से चंद्रवती देवी, वार्ड 16 से मनजिंदर पाल, वार्ड 17 से मनजीत कौर, वार्ड 18 से सुरिंदर कुमार, वार्ड 19 से इंद्रजीत कौर, वार्ड 20 से जसवंत राय काला, वार्ड 21 से सुरेखा रत्न, वार्ड 22 से जगरुप सिंह, वार्ड 23 से मनमीत कौर, वार्ड 24 से पवित्रदीप सिंह, वार्ड 25 से बलविंदर कौर, वार्ड 26 से हरविंदर सिंह, वार्ड 27 से गुरमीत कौर हुंदल, वार्ड 28 से जसविंदर पाल, वार्ड 29 से नवजोत कटोच, वार्ड 30 से विकास गिल, वार्ड 31 से वनीता शर्मा, वार्ड 32 से मोहित सैनी, वार्ड 33 से मीनाक्षी शारदा, वार्ड 34 से विजय कुमार, वार्ड 35 से ऊषा रानी, वार्ड 36 से हरदीप सिंह, वार्ड 37 से मोनीका वर्मा, वार्ड 38 से प्रदीप कुमार, वार्ड 39 से बलविंदर कौर, वार्ड 40 से अनमोल जैन, वार्ड 41 से मनिंदर कौर, वार्ड 42 से द्रिपन सैनी, वार्ड 43 से आशा दत्ता, वार्ड 44 से मनिंदर सिंह, वार्ड 45 से कुलवंदर कौर कपूर, वार्ड 46 से मुकेश कुमार मल्ल, वार्ड 47 से बिमला देवी, वार्ड 48 नवाब हुसैन, वार्ड 49 से सुनीता देवी तथा 50 नंबर वार्ड से गुरमीत राम को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

डा. नंदा ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस के समस्त उम्मीदवार बड़ी जीत करके नगर निगम में अपना मेयर बनाने में जरुर कामयाब होंगे। इस मौके पर बीसी आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, चंदनमोहन पुरी, इंटक से सेवा सिंह, पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर, हरीश आनंद, मनमोहन सिंह कपूर, ध्यान चंद ध्याना, अनिल कुमार परुथी, चरनजीत अरोड़ा आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here