तहसीलदार ने बाजार में अभियान चलाकर की खाद्य पदार्थों की जांच

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। तहसीलदार राकेश कुमार ने एक टीम गठित कर बाजार में खाद्य पदार्थों की जांच को एक अभियान चलाया और इस दौरान स्वच्छ व गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थ ना पाए जाने पर कुछ दुकानदारों को जुर्माने के तौर पर दंडित किया।

Advertisements

वही तहसीलदार कालाकोट ने कहा कि सभी दुकानदार चाहे वह होटल ढाबे वाले हो या फिर किराना तथा सब्जी फल विक्रेता दुकानदार हो सभी दुकानदारों को यह निर्देश है कि वह घटिया खाद्य पदार्थ ग्राहकों को न बेचे। वहीं इस दौरान कुछ दुकानदारों से साधारण जुर्माना वसूल कर 2300 रुपए जुर्माना वसूल किया गया। तहसीलदार ने दुकानदारों से यह भी कहा कि दुकानों पर साफ सफाई बनाए रखें पॉलीथिन का प्रयोग ना करें। दुकानों के बाहर अतिक्रमण करने से बाज आएं ।

उन्होंने यह भी कहा कि इसे चेतावनी समझे अन्यथा भविष्य में कड़ी कार्रवाई होगी और तब आपको भारी भरकम जुर्माने के साथ दंडित किया जाएगा लिहाजा आप दिए गए निर्देशों का पालन करें नहीं तो भविष्य मैं कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। वहीं इस अभियान में कुछ गले सड़े खाद्य पदार्थ तथा फल सब्जियां नष्ट भी की गई और दुकानदारों को रेट लिस्ट लगाकर रखने को भी कहा गया।

तहसीलदार के साथ इस टीम में थाना प्रभारी चौधरी अमीन , डॉक्टर रहमान , सप्लाई ऑफीसर कुलदीप कुमार तथा म्यूनिसिपल कमेटी के कर्मचारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here