बस्सी दौलत खां: भारत ज्वैलर्स में चोरी, सोना, चांदी, चांदी की मूर्तियां और कैश व सीसीटीवी की डीवीआर ले उड़े चोर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर बस्सी दौलत खां मुख्य बाजार में स्थित भारत ज्वैलर्स को 16 फरवरी की रात चोरों ने निशाना बनाते हुए वहां से करीब 8 किलो चांदी व चांदी की मूर्तियां, 250 से 300 ग्राम सोना व सोने के गहने तथा करीब 90 हजार रुपये की नकदी चोरी करके फरार हो गए। इस बारे में दुकान के मालिक विशाल वर्मा को 17 फरवरी की सुबह करीब साढे 7 बजे उस समय पता चला जब गांव के लोगों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा और उन्होंने तुरंत इस बारे में वर्मा को सूचना दी व पुलिस को बताया। पुलिस ने सूचना मिलने पर फिंगल प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी देते हुए विशाल वर्मा ने बताया कि उनका बेटा बीमार था और वे उसके इलाज के चलते जालंधर में थे कुछ दिन दुकान पर नहीं आए थे तथा 16 फरवरी को दुकान पर आए तो रोज की तरह ही शाम को दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। सुबह गांव के एक निवासी का फोन आया कि आपकी दुकान का शटर खुला हुआ है। इस पर जब वे दुकान पर पहुंचे तो देखा कि चोरों ने शटर के ताले तोड़े हुए थे और सैंटर लॉक भी टूटा हुआ था। दुकान खोलकर देखा तो चोर अंगर सेफ तोडक़र उसमें रखे सोने के गहने तथा कैश जोकि 90 हजार रुपये के करीब था वे और दुकान में रखी चांदी व चांदी की मूर्तियां चोरी करके ले गए थे।

उन्होंने बताया कि इस बारे में पुलिस ने सूचना मिलने पर यहां पहुंचकर जांच की और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया। मौके पर पहुंची थामा माडल टाउन पुलिस ने इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी। विशाल ने बताया कि चोर जाते समय सीसीटीवी की डीवीआर भी चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया कि चोरी हुए सोने व चांदी में ग्राहकों द्वारा दिए गए अर्डर एवं ठीक होने पहुंचे गहने भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here