ऊर्जा संरक्षण हमारी भावी पीढिय़ों के लिए सिद्ध होगा वरदान: प्रिंसीपल रजनी तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ऊर्जा संरक्षण हमारे जीवन में महत्तवपूर्ण भूमिका अदा करता है। यह पर्यावरण को सवस्थ व प्रदूषण मुक्त बनाता है और हमें एक सवस्थ व अच्छा जीवन देने में सहायता प्रदान भी करता है। उपरोक्त शब्द सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल की प्रिंसीपल श्री मति रजनी तलवाड़ ने पंजाब एनर्जी डिवैलपमैंट एजेंसी (पेडा) दवारा ऊर्जा संरक्षण एवं ऊर्जा क्षमता विषय पर स्कूल के बच्चों में करवाई गई वाद विवाद प्रतियोगता के अवसर पर अपने संबोधन में कहे।

Advertisements

रजनी तलवाड़ ने कहा कि पृथ्वी पर ऊर्जा की सीमित आपूर्ति है और हमारे दवारा प्रयुक्त की गई ऊर्जा को पुर्न जीवित करने में बहुत समय लगता है, सि लिए हमारी भावी पीढिय़ों को इसे उपलब्ध करवाने के लिए ऊर्जा संरक्षण की बहुत जरूरत है। इस अवसर पर प्रतियोगिता की आयोजक टीम, जी.एम.ऐ. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी करण कंधारी व फील्ड मैनेजर मनमोहन सिंह ने बच्चों को ऊर्जा संरक्षण के लिए जरूरी उपायों से अवगत करवाया।

प्रतियोगिता का मंच संचालन प्रिया व पूजा मैडम दवारा किया गया। प्रतियोगिता में जजों की भू्मिका तजिंदर कौर व कविता गुप्ता दवारा निभाई गई इस अवसर पर स्कूल का समूह स्टाफ व बच्चे भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here