हिज एक्सीलेंट में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में स्थित हिज एक्सीलेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मैडिकल, नॉन मैडिकल एवं कामर्स में विद्यार्थियों के साथ मिलकर समस्त स्टाफ ने आजादी दिवस मनाया। इस दौरान बच्चों ने राष्ट्रगान प्रस्तुत करके शहीदों को याद किया और धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस मौके पर बच्चों को संबोधित करते हुए इंस्टीट्यूट के एम.डी. डा. आशीष सरीन ने कहा कि आज शहीदों की शहादत की बदौलत ही हम आजाद भारत में सांस ले पा रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस आजादी को बरकरार रखकर शहीदों के बलिदान को अमर रखने के लिए अच्छे कामों तथा जरूरतमंदों की सेवा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज के समय में नशों का प्रकोप हर जगह फैल रहा है जिस वजह से नौजवान अपने देश के प्रति अपना कर्तव्य भूल गए हैं तथा अपने जीवन को नष्ट करने की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपने देश को और ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए जागरूक किया और अपने कर्तव्यों का पालन करने की प्रेरणा दी।

उन्होंने कहा कि सच्चाई तथा अच्छे मार्ग पर चलकर देश की सेवा करके ही हम शहीदों का ऋण चुका सकते हैं। इस अवसर पर एम.डी. डा. आशीष सरीन ने स्टाफ तथा विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here