नाईस कंप्यूटर से पी.जी.डी.सी.ए. कोर्स कर रहे छात्रों के सर्वश्रेष्ठ परिणाम, प्रबंधकों ने दी बधाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब बोर्ड ऑफ टैक्नीकल ऐजूकेशन से मान्यता प्राप्त पंजाब इन्फोटैक अधीकृत कैल-सी कंप्यूटर ऐजूकेशन की ओर से नाईस कंप्यूटरज की होशियारपुर व चब्बेवाल दोनों शाखाओं में सरकारी नौकरियों के लिये मान्यता प्राप्त अनेकों कोर्सेज़ उपलब्ध हैं। जिनमें से एक वर्षीय पीजीडीसीए सर्वाधिक डिमांड में है। गत 30 सालों से अनुभवी व प्रौफैशनली क्वालीफाईड मैनेजमेंट के उपायुक्त मार्गदर्शन में नाईस कम्पयूटर्ज़ का एकमात्र लक्ष्य आधुनिक कम्पयूटर कोर्सेज़ के साथ अपने हर विद्यार्थी के सर्वोन्मुखी विकास द्वारा उसकी उचित प्लेसमेंट देना रहा है। हर साल की तरह इस बार भी एक साल के पोस्ट ग्रेजूऐट डिप्लोमा इन कम्पयूटर ऐप्लीकेशनज़ में नाईस कम्पयूटर सेंटर की छात्राओं ने भरपूर सफलता हासिल की है।

Advertisements

कोर्स कोऑर्डीनेटर स्वीन सैनी ने प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि होशियारपुर संस्थान के दूसरे सेमेस्टर से तलजीत कौर ने 85 प्रतिशत स्कोर से प्रथम आकर खुशबु को दूसरे व मोनिका को तीसरे स्थान पर धकेला। पहले सेमेस्टर में से मनप्रीत कौर ने भी 84प्रतिशत लेकर टॉप किया और हरप्रीत कौर दूसरे व रिचा गुप्ता तीसरे स्थान पर आये। चब्बेवाल से बलजीत कौर ने 81प्रतिशत स्कोर कर टॉपरज़ में अपना नाम दर्ज करवाया है। पीजीडीसीए के नतीजों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिये छात्रों ने क्वालिटी ऐजूकेशन, प्रैक्टिकल प्रौजैक्ट गाईडेंस व बेहतरीन मार्गदर्शन के लिये संस्थान के सभी ट्रेनरज़ व मैनेजमेन्ट का धन्यवाद किया। गौरतलब है कि इनमें से अधिकतम की कोर्स के दौरान ही संस्थान की ओर से प्लेसमेन्ट भी करवा दी गई है।

जिसमें से रिचा, तलजीत, हरप्रीत व मनप्रीत ने बताया कि उनके संस्थान में हर विद्यार्थी की टैक्नीकल व पर्सनल ग्रूमिंग के अलावा जॉब के हिसाब से तैयारी पर भी पूरा ध्यान दिया जाता है। यही कारण है कि पीजीडीसीए के हर सत्र में नाईस के छात्रों का नतीजा सबसे शानदार रहता है। सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी ने सभी होनहार छात्रों को बधाई दी व संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा व पंजाब में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रथा को कायम रखने के लिये नाईस कम्पयूटरज़ होशियारपुर व चब्बेवाल की टीमों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here