सैनी जागृति मंच के सदस्यों ने किया रक्तदान

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सैनी जागृति मंच पंजाब के प्रधान कुलवंत सिंह सैनी द्वारा नौजवानों को प्रेरित करते हुए एक रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप के दौरान तरलोचन सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह ने 11वीं बार, महिंदर सिंह पुत्र आलम सिंह ने 8वीं बार तथा अमरजोत सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह ने 5वीं बार रक्तदान किया। इस मौके पर मंच के प्रधान कुलवंत सिंह सैनी ने बताया कि मंच द्वारा समय-समय पर भाई घन्हैया जी चेरीटेबल ब्लड बैंक के सहयोग से छोटे-छोटे रक्तदान कैंप लगाए जाते हैं। जिसका उद्देश्य युवाओं को रक्तदान करने के लिए आगे लाना है।

Advertisements

इस मौके पर कुलवंत सैनी ने बताया कि रक्तदानकर्ता मंच के साथ जुड़े हुए हैं तथा मंच द्वारा चलाई जा रही प्रत्येक गतिविधियों में भाग लेते हैं। उन्होंने कहा कि मंच द्वारा साल में प्रत्येक त्योहार व शहीदों की शहादत को समर्पित तथा इसके अलावा 26 जनवरी, 15 अगस्त को भी कैंप लगाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि यह टीम एक तरफ जहां रक्तदान कैंप लगाती है वहीं गांवों के लोगों की सहूलियत के लिए मैडीकल कैंप भी लगाती है।

उन्होंने कहा कि जागृति मंच जरूरतमंदों की सहायता के लिए भी कार्य करता है तथा समाजसेवा के कार्य करके लोगों की जरूरतें पूरी की जाती है। उन्होंने कहा कि मंच द्वारा लोगों की भलपाई के लिए जो कार्य शुरू किया गया है वह आने वाले समय में भी इसी प्रकार चलता रहेगा। इस अवसर पर बलविंदर सिंह शहरी प्रधान सैनी जागृति मंच, प्रेम सैनी नाइस कम्प्यूटर्स जिला प्रधान, कृपाल सिंह पाली, यूथ विंग जिला प्रधान व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here