सप्ताह में 3-4 दिन नाई व सैलून की दुकानें खोलने की आज्ञा की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन में नाई एवं सैलून की दुकानें पूरी तरह से बंद पड़ी हैं, जिसके चलते इस काम से जुड़े लोगों के समक्ष कई प्रकार की समस्याएं खड़ी हो गई हैं। इसलिए सरकार व जिला प्रशासन से अपील है कि वो सप्ताह में 3-4 दिन के लिए कम से कम 5 घंटे के लिए नाई व सैलून खोलने की आज्ञा दे ताकि हम सभी भी अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें व दुकान के खर्च निकाल सकें।

Advertisements

यह मांग शहर में नाई व सैलून की दुकान करने वाले सन्नी चंदेल, सोढी राम, कोहली, सन्नी मनकोटिया, लक्की, डिंपल, हैप्पी, शिवा व नेपाली आदि ने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन से की। उन्होंने कहा कि पिछले साल भी लॉक डाउन के कारण उन्हें काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था तथा इस बार भी उनकी दुकानें पूरी तरह से बंद रहने के कारण घर का खर्च व दुकान का खर्च चलाना मुश्किल बन गया है।

उन्होंने कहा कि अगर यही हालत रही तो आने वाले समय में उनके समक्ष भूखों मरने की नौबत आ जाएगी। क्योंकि, दुकान का किराया, बिजली की बिल, वर्करों की सैलरी आदि खर्च निरंतर जारी हैं। इसके अलावा बच्चों की स्कूल फीस व अन्य खर्च ने उनकी कमर तोड़ दी है। इसलिए सरकार और प्रशासन से अपील है कि नाई व सैलीन खोलने की आज्ञा दी जाए तथा इस दौरान वे कोरोना हिदायतों का पूरी तरह से पालन करते हुए कार्य करेंगे ताकि वे अपने परिवार व अन्य खर्च निकाल सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here