मोदी सरकार से देश नहीं चलता तो डा. मनमोहन सिंह को सौंप दें सत्ता की कमान: कांग्रेसी नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर की तरफ से कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ धरना दिया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पैट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लिया। जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अगुवाई में दिए गए धरने में महिला कांग्रेस, इंटक तथा सेवा दल के सदस्यों ने भाग लिया और केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर बीसी आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी व एडवोकेट नवीन जैरथ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने धरने में भाग लिया।

Advertisements

जिला कांग्रेस कमेटी ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ दिया धरना

इस मौके पर जिला अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा ने कहा कि जब से केन्द्र में मोदी सरकार आई है तब से महंगाई ने सभी सीमाएं पार कर गई है। जिससे आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। उन्होंने कहा कि आज पैट्रोल और डीजल ही नहीं बल्कि रसोई गैस की कीमतों में भी बेतहाशा वृद्धि होने से मोदी सरकार ने लोगों के हाथों से निवाला भी छीन लिया है। जिसे लेकर देश भर में रोष की लहर है। इस अवसर पर बीसी आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह ने कहा कि अगर मोदी सरकार से अर्थ व्यवस्था और महंगाई नहीं संभल रही तो पूर्व प्रधानमंत्री डा. मननोहन सिंह के हाथों कमान सौंप दें। अगर, मोदी ऐसा नहीं करना चाहते तो कम से कम उनकी सलाह ही ले लें ताकि देश की जनता को कमर तोड़ महंगाई से राहत मिल सके। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी न तो बीबी है और न ही बच्चे, इसलिए इन्हें क्या पता कि घर चलाना कितना मुश्किल हो गया है।

चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि एक समय था जब पैट्रोल-डीजल एवं रसोई गैस के एकाध रुपया दाम बढऩे पर भाजपा वाले थालियां बजानी और धरने प्रदर्शन करने शुरु कर देते थे। लेकिन अंध भक्ति में डूबे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को आज पैट्रोल 100 के पार और डीजल 90 रुपये पार तथा रसोई गैस का सिलेंडर 900 रुपये होने के बावजूद इनकी कीमतें दिखाई नहीं दे रहे हैं। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव जनता की भलाई के लिए कार्य किया है तथा आगे भी कार्य करती रहेगी और जनता की भलाई के लिए जहां भी संघर्ष की जरुरत होगी किया जाएगा।

इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को धर्म की राजनीति का अखाड़ बनाकर रख दिया है तथा इसके पास जन भलाई के लिए कोई योजना नहीं है। इतना ही नहीं मोदी सरकार ने चंद घरानों को देश लूटने का लाइसेंस जारी कर दिया है। जिस कारण प्राइवेट कंपनियां अपनी मर्जी से तेल एवं रसोई गैस के दाम बढ़ा रही हैं। इन पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। इस अवसर पर एडवोकेट नवीन जैरथ ने कहा कि जो सरकार जनता को मूलभूत सुलिधाएं ही मुहैया नहीं करवा सकती तथा रोजमर्रा प्रयोग में आने वाली वस्तुओं के दाम ही नियंत्रण में नहीं रख सकती उसे सत्ता चलाने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि पैट्रोल-डीजल महंगा होने का असर समस्त क्षेत्रों पर पड़ता है, जिससे भाड़ा आदि महंगा होने से वस्तुओं के दाम बढ़े हैं। इसके साथ ही रसोई गैस सिलेंडर भी आम जनता की पहुंच से दूर कर दिया गया है।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर, इंटक से अश्विन शर्मा व अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया और मोदी सरकार को जमकर कोसा। इस अवसर पर उपाध्यक्ष हरीश आनंद, अशोक मेहरा, ब्लाक अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू, विजय अग्रवाल, मीना कुारी, एडवोकेट लवकेश ओहरी, राजिंदर परमार, रवि शर्मा, कमल भट्टी, तरुण अरोड़ा, रमेश डडवाल, बलविंदर बिंदी, गुरबचन कौर, दीप भट्टी, प्रीत कलसी, आशा दत्ता, अमरीक चौहान, नंबरदार गुरमीत सिंह, गोपाल कृष्ण वर्मा, सुरिंदर कुमार बीटन, परमजीत टिम्मा, पवित्रदीप, मनमीत कौर तुली, गुरदीप कटोच, जोगिंदर कौर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here