“पंजाब का एक ही बब्बर शेर” गोल्डी कमालपुर ने लगाए सिद्धू समर्थित फ्लैक्स, बने चर्चा का विषय

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब कांग्रेस में छिड़े द्वंद के चलते जहां राजनीतिक गलियारों में कई प्रकार की हलचलें महसूस की जा रही हैं वहीं पंजाब के कैप्टन और सिद्धू के बीच चली खींचतान के कारण एक खेमे से नाराज दूसरे खेमे के नेता को उठाने में लगे हुए हैं। आलम यह है कि कैप्टन खेमे से नाराज सिद्धू को खुश करके उसके प्रति अपना समर्थन प्रकट करने में जुट चुके हैं व इसे लेकर अलग-अलग नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम तथा अलग-अलग जगहों पर फ्लैक्स लगाकर सिद्धू के पक्ष में ऐलान कर दिया है।

Advertisements

जिला होशियारपुर की बात करें तो गढ़शंकर से जहां एडवोकेट पंकज कृपाल ने नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में खुलकर तस्वीरों के माध्यम से समर्थन प्रकट कर चुके हैं वहीं होशियारपुर शहर में युवा कांग्रेसी नेता रहे गोल्डी कमालपुर शहर के अलग-अलग चौराहों पर सिद्धू समर्थित बड़े-बड़े फ्लैक्स लगाकर इन दिनों चर्चाओं में हैं। चर्चा इस लिए भी जोरों पर है क्योंकि फ्लैक्स में सिर्फ सिद्धू और कुछ समर्थकों की फोटो ही नजऱ आते हैं, जबकि कैप्टन और अन्य मंत्रियों तथा नेताओं के फोटो गायब हैं। गोल्डी ने सोनिया गांधी, राहुल और प्रिंयका गांधी की फोटो के साथ-साथ सिद्धू दंपत्ति की फोटो लगाकर उस पर बड़े अक्षरों में “पंजाब दा इक्को बब्बर शेर नवजोत सिंह सिद्धू” लिखाकर साफ संकेत देने का प्रयास किया है कि वह सिद्धू के साथ है। इन फ्लैक्स को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है तथा नेताओं से नाराज चल रहे कार्यकर्ता इन दिनों गोल्डी से नजदीकियां बढ़ाने में लगे हैं।

राजनीतिक माहिरों की माने तो गोल्डी इसलिए भी शायद सिद्धू के फ्लैक्स लगाकर चर्चाओं में आए ताकि सिद्धू की गुडबुक में अपना नाम दर्ज करवा सकें। चर्चा यह भी है कि गोल्डी सिद्धू से मुलाकात भी कर चुके हैं तथा होशियारपुर से उनके हक में आवाज़ बुलंद करने का भी एक कारण हो सकता है ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में उन्हें अहम जिम्मेदारी मिल सके। ऐसे और भी कई कयास लगाए जा रहे हैं कि गोल्डी ने ऐसा करके अपनी नाराजगी भी व्यक्त की है कि उसकी अनदेखी की जा रही है और लेकिन वह कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेगा। अब देखना यह होगा कि गोल्डी का यह पासा उन्हें पार्टी में क्या सम्मान दिलाता है या किस पद तक पहुंचाता है।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here