अपर टोहलू निवासी बलविंदर पर अज्ञात युवकों ने किया हमला, पुलिस ने शुरु की जांच

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल: कंडी क्षेत्र ब्लाक तलवाड़ा के अन्तर्गत पड़ते गांव अपर टोहलू निवासी एक कार पर सवार दुकानदार पर मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा तेजधार हथियारों से हमला किए जाने का समाचार है। हमले में कार सवार दुकानदार बाल-बाल बचा। इस हमले के पश्चात कंडी क्षेत्र मे दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। इस दौरान इस घटना में पीडि़त दुकानदार बलविंदर सिंह निवासी अपर टोहलू ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति वीरवार को शाम के करीब 8 बजे के बाद अपनी तलवाड़ा में स्थित दुकान को बन्द करने के पश्चात अपने घर अपनी कार में सवार होकर जा रहा था।

Advertisements

लेकिन जब वह घर से कुछ ही दूरी पर पहुंचा तो विपरीत दिशा से मोटरसाइकिल पर दो युवक आ रहे थे। रास्ता छोटा होने के कारण उन्होंने कार धीमी कर ली तथा जैसे ही मोटरसाइकिल सवार कार के समीप पहुंचे तो मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक ने कार और उन पर तेजधार हथियार से हमला करना शुरु कर दिया। इस दौरान हमलावर ने उनकी बाजू पर भी बार किया और जिससे वह घायल हो गए। हमलावर ने उनकी कार को भऊी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी बीच हमलावर ने उनकी कार की चाबी निकाल कर दूर फेंक दी। बलविंदर ने बताया कि हमलावर से बचने के लिए उसने तुरंत कार की दूसरी सीट का दरवाजा खोला और वहां से भाग कर जान बचाई अन्यथा हमलावर उसकी जान भी ले सकते थे।

उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने मुंह ढके हुए थे और उनकी आयु 20-25 साल के बीच प्रतीत हो रही थी। घायल अवस्था में बलविंदर को बीबीएमबी अस्पताल लाया गया। बलविंदर ने बताया कि इस संबंधी उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी है तथा पुलिस ने सूचना मिलने पर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here