पुनीत सैनी पिंटा ने पंजाब ट्रेडजऱ् बोर्ड के चेयरमैन का पद संभाला

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़): पुनीत सैनी पिंटा ने मंगलवार को विधायक और पंजाब प्रदेश कांग्रेस के वर्किंग प्रधान कुलजीत सिंह नागरा, विधायक डॉ. हरजोत कमल और जोगिन्दर पाल और मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव मेजर अमरदीप सिंह और विशेष कार्य अधिकारी दमनजीत सिंह मोही की उपस्थिति में पंजाब ट्रेडजऱ् बोर्ड के चेयरमैन का पद संभाला। यहाँ सैक्टर-17 स्थित बोर्ड के दफ़्तर में पुनीत सैनी पिंटा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह अपनी नई जि़म्मेदारी पूरी निष्ठा से निभाएंगे और सरकार एवं व्यापारियों के बीच सेतु का काम करते हुए व्यापारी भाईचारे के कल्याण के लिए काम करेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा राज्य सरकार द्वारा व्यापारियों के कल्याण के लिए बड़े काम किए हैं और कोविड महामारी के दौरान उनके लिए एक मुश्त निपटारा स्कीम जारी की गई। व्यापारियों को सरबत सेहत बीमा योजना के अंतर्गत कवर किया गया। उनकी तरफ से यह कोशिश रहेगी कि व्यापारियों को किसी किस्म की मुश्किल नहीं आने देंगे और उनके मसलों को पहल के आधार पर हल करेंगे। पुनीत सैनी पिंटा इससे पहले पंजाब शिकायत निवारण कमेटी के मैंबर, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव, सैनी सभा पंजाब के यूथ प्रधान, पंजाब कांग्रेस के खेत मज़दूर सैल के जनरल सचिव के तौर पर सेवाएं निभाने के अलावा पंजाब यूथ कांग्रेस और छात्र संघ एन.एस.यू.आई. के सक्रिय अधिकारी रहे हैं।

इस मौके पर वित्त कमिश्नर आबकारी और कर ए वेणू प्रसाद, पंजाब ट्रेडजऱ् बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन भुपिन्दर बसंत, वाइस चेयरमैन अमरजीत सिंह टीटू और डायरैक्टर बलविन्दर नारंग के अलावा रक्षा सेवाएं कल्याण विभाग के डायरैक्टर ब्रिगेडियर सतिन्दर सिंह, पंजाब राज्य सहकारी कृषि विकास बैंक के चेयरमैन कमलदीप सिंह, पंजाब राज्य समाज कल्याण बोर्ड की चेयरपर्सन गुरशरन कौर रंधावा, जैनके चेयरमैन सतिन्दर पाल सिंह गिल, पंजाब लघु उद्योग और निवेश प्रोत्साहन के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह गोगी, पंजाब राज्य औद्योगिक विकास कॉर्पोरेशन के वाइस चेयरमैन विनय महाजन, कंडी एरिया विकास बोर्ड के मैंबर अनीश सिडाना और पंजाबी लोक गायक प्रीत हरपाल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here